Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Two Mla Arrested In Double Murder Of Shivsena Leaders At Ahamadnagar.

अहमदनगर: 2 शिवसेना नेताओं की हत्या के मामले में एनसीपी और बीजेपी के MLA अरेस्ट

एनसीपी विधायक संग्राम जगताप को रविवार देर रात और बीजेपी विधायक शिवाजी कार्डिले को सोमवार सुबह अरेस्ट किया गया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 09, 2018, 11:19 AM IST

अहमदनगर.महाराष्ट्र पुलिस ने शिवसेना के 2 नेताओं की हत्या के मामले में सोमवार को एनसीपी विधायक संग्राम जगताप और भाजपा विधायक शिवाजी कार्डिले को गिरफ्तार किया। समर्थकों के विरोध के चलते इलाके में तनाव है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने 7 अप्रैल को अहमदनगर में हुई हत्या के केस में जगताप, कार्डिले और एनसीपी के दूसरे विधायक अरुणकाका को आरोपी बनाया है। तीनों विधायकों पर हत्या की साजिश रचने का आरोप है। बता दें कि संग्राम जगताप अहमदनगर सिटी और शिवाजी कार्डिले अहमदनगर की राहुरी सीट से विधायक हैं।

साजिश के तहत हत्या की गई: पुलिस

- अहमदनगर पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए शनिवार को शिवसेना नेता संजय कोटकर और वसंत ठुबे की गाड़ियों का पीछा किया। उन्हें रोककर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

- एसडीओपी अक्षय शिंदे ने बताया कि अभी जांच जारी है। इसके बाद ही हत्या के पीछे की वजह पता चलेगी। आगे और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस को 12 अप्रैल तक एनसीपी और बीजेपी विधायकों की कस्टडी मिली है।

तोड़फोड़ करने वाले कई शिवसैनिक भी गिरफ्तार

- शिवसेना नेताओं की हत्या के बाद अहमदनगर के समर्थ पुलिस स्टेशन में शिवसैनिकों ने तोड़फोड़ की थी। इस मामले में 40 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। करीब एक दर्जन की गिरफ्तारी हो चुकी है।

उपचुनाव में भाजपा-शिवसेना को हार मिली

- अहमदनगर के शाहुनगर इलाके में शनिवार को स्थानीय उपचुनाव के नतीजों के बाद शिवसेना नेता संजय कोटकर और वसंत ठुबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात के बाद दोनों के शव काफी देर तक सड़क पर पड़े रहे।

- बता दें कि उपचुनाव में भाजपा-शिवसेना को हराकर कांग्रेस के विशाल कोटकर विजयी घोषित हुए। वे पूर्व महापौर की हत्या के मामले में सजा काट रहे संदीप कोटकर के भाई हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×