पुणे / अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान बुजुर्ग महिला की पुलिसवालों ने की पिटाई



X

  • बीच बचाव के प्रयास में पुलिस ने बुजुर्ग के साथ एक अन्य महिला संग भी हाथापाई की
  • दोनों को सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया

Dainik Bhaskar

Jul 11, 2019, 05:33 PM IST

पुणे. शहर के हड़पसर इलाके में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई के दौरान पुलिसवालों ने एक बुजुर्ग महिला की बुरी तरह से पिटाई कर दी। बीच बचाव के प्रयास में पुलिस ने बुजुर्ग के साथ एक अन्य महिला संग भी हाथापाई की। दोनों को सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

 

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को शहर के हड़पसर इलाके के मगरपट्टा में लक्ष्मी लॉन के पास अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया। इस दौरान वहां कई दुकानों को क्रेन से गिरा दिया गया। निगम के कर्मचारियों ने इसी कार्रवाई के दौरान गंगूबाई हक नाम की महिला की चाय की दुकान को भी तोड़ा। इससे नाराज गंगूबाई वहां मौजूद कर्मचारियों और पुलिसवालों से भिड गई। मामला इस कदर बढ़ा कि उसने एक अधिकारी पर हाथ उठा दिया।

 

इस घटना के बाद वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे हिरासत में लेने का प्रयास किया। इसमें गंगूबाई और महिला पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई हुई और कुछ महिला कांस्टेबल ने उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। घटना के बाद उसे बचाने पहुंची लता नाम की महिला को भी हिरासत में ले लिया गया। दोनों पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ है। 

 

नगर निगम की सफाई

इस घटना को लेकर पुणे महानगर पालिका के अतिक्रमण विरोधी विभाग के प्रमुख ने सफाई देते हुए कहा कि अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान दो महिलाओं ने हमारी टीम पर पथराव कर दिया। हमारी टीम ने उन्हें रोका और गाड़ी में लेकर गईं। देखने में ऐसा लग रहा है मानों उनके साथ दुर्व्यवहार हो रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना