Hindi News »Maharashtra »Mumbai» Unique Protest Against Path Hols In Maharashtra.

बारिश के बाद सडकों पर बने बड़े-बड़े गड्ढे, अनूठे अंदाज में लोगों ने किया प्रोटेस्ट

पानी भरने के कारण कई शहरों में सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 07:33 PM IST

बारिश के बाद सडकों पर बने बड़े-बड़े गड्ढे, अनूठे अंदाज में लोगों ने किया प्रोटेस्ट

मुंबई. मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई हिस्सों में पिछले 24 घंटे से बारिश पर ब्रेक लगी है, लेकिन पानी भरने के कारण कई शहरों में सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिसके बाद लोग अनूठे ढंग से सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

सड़क पर लेट नगरसेवक ने किया प्रोटेस्ट
- महाराष्ट्र के अमरावती में बदहाल सड़क के खिलाफ एनसीपी के पूर्व नगरसेवक जावेद मेमन ने खड्डे में लेटकर प्रदर्शन किया। मेमन का आरोप है कि सड़क पर बने गड्ढों की वजह से हर दिन एक हादसा हो रहा है लेकिन कोई इसकी सुध नहीं लेने वाला है। मेमन ने कहा है कि यह तो सिर्फ ट्रेलर है आने वाले समय में अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वे कई हजार लोगों के साथ सड़क पर लेट जाएंगे।

गड्ढों में भरी मिट्टी
- मुंबई में कांग्रेस नगर सेवक सुफियान वाणु ने उन सड़कों को मिट्टी से भर दिया जहां गड्ढ़े थे। फिर वहां कमल का फूल लगा दिया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

कल्याण में अब तक पांच मौते
- मुंबई से सटे कल्याण में खराब सड़कें हादसों की वजह बन चुकी है। यहां डढ़े महीने में 5 मौतें हो चुकी हैं। बुधवार को एक बार फिर गड्ढे में गिरने से एक शख्स के ऊपर से पूरा ट्रक निकल गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mumbai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×