--Advertisement--

जन्मदिन मनाने के नाम पर तोड़ी गई गाड़ियां, कैमरे में कैद हुई वारदात

गुरुवार रात गाड़ियों में भरकर बदमाश देहूरोड पहुंचे और यहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

Danik Bhaskar | May 25, 2018, 04:59 PM IST
तोड़फोड़ की पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है तोड़फोड़ की पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है

पुणे. पिंपरी-चिंचवड़ में गाड़ियों में तोड़फोड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरुवार को देहूरोड में बदमाशों ने तकरीबन 6 वाहनों में तोड़फोड़ की और हथियार लहराए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। जांच में सामने आया है की तोड़फोड़ करने वाले पिछले साल मृत हुए अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर घर लौट रहे थे।

एक दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

- जानकारी के अनुसार, करीब एक साल पहले सुभान शेख नामक युवक की हत्या हुई थी। गुरुवार रात को उसका जन्मदिन मानाने के नाम पर गाड़ियों में भरकर बदमाश देहूरोड पहुंचे और यहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

- एमबी रोड और रेलवे स्टेशन इलाके में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया, यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें कुछ लोग गाड़ियों में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं।

- इस वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हुई है तोड़फोड़

- गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से गाड़ियों में तोड़फोड़ की घटनाओं ने फिर से तेजी पकड़ ली है। पुलिस बदमाशों पर लगाम लगाने में अब तक नाकाम हुई है।

- इससे पहले पिंपरी और पुणे के कई इलाकों में इसी तरह से गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है।

-

पुलिस के मुताबिक तकरीबन 6 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस के मुताबिक तकरीबन 6 गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है।
आरोपी अपने एक मृतक फ्रेंड के जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे। आरोपी अपने एक मृतक फ्रेंड के जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे।