--Advertisement--

सीएसके फैन्स ने पुणे जाने 1-2 कोच मांगे, टीम मैनेजमेंट ने पूरी ट्रेन बुक करा दी

आईपीएल के इतिहास में पहली बार किसी टीम ने अपने फैन्स को मैच वेन्यू तक पहुंचाने के लिए पूरी ट्रेन ही बुक करा दी।

Danik Bhaskar | Apr 20, 2018, 09:22 AM IST

चेन्नई/पुणे.आईपीएल के इतिहास में पहली बार किसी टीम ने अपने फैन्स को मैच वेन्यू तक पहुंचाने के लिए पूरी ट्रेन ही बुक करा दी। ये टीम है चेन्नई सुपरकिंग्स। दरअसल कावेरी जल विवाद के चलते किए जा रहे विरोध के बाद बेसकैंप शिफ्टिंग से निराश कुछ फैन्स ने सीएसके टीम मैनेजमेंट से अपील की थी कि अगर हो सके तो उन्हें पुणे भेजने के लिए ट्रेन के 1 या 2 कोच बुक करा दिए जाएं। सीएसके टीम मैनेजमेंट ने एक कदम आगे निकलते हुए पूरी ट्रेन ही फैन्स के लिए बुक करा दी।

चेन्नई के स्टेडियम में टीम ने एक ही मैच खेला था

दरअसल आईपीएल के इस सीजन में 2 साल बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी हुई है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम की वापसी को लेकर जबरदस्त उत्साह था। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में टीम ने एक ही मैच खेला था कि कावेरी जल विवाद की वजह से सीएसके का बेसकैंप पुणे शिफ्ट करना पड़ गया।

फैन्स ने ट्रेन के 1 या 2 कोच बुक कराने की थी अपील

चेपक में होने वाले हर मैच में सीएसके को सपोर्ट करने वाले ऑफीशियल सीएसके फैन क्लब के सदस्य प्रभु ने बताया- "चेन्नई से मैच पुणे शिफ्ट होने के बाद हमने टीम मैनेजमेंट से मदद मांगी थी। हमने डिस्काउंट में ट्रेन टिकट दिलवाने या 1-2 कोच बुक कराने की अपील की थी, लेकिन सीएसके मैनेजमेंट ने पूरी ट्रेन ही बुक करा दी।"

अाने-जाने और साथ में रहना-खाना, मैच का टिकट भी फ्री

गुरुवार को चेन्नई से पुणे तक विशल पोडू एक्सप्रेस रवाना हुई, जो एक हजार से ज्यादा फैन्स को लेकर पुणे पहुंचेगी। ट्रेन में ऑफिशियल सीएसके फैन क्लब के ही 250 सदस्य हैं। इनके अलावा 700 से 800 और फैन्स भी हैं। इनके पुणे तक आने-जाने का टिकट, रहने-खाने की व्यवस्था और सीएसके के मैच टिकट, सबका इंतजाम टीम मैनेजमेंट ने ही कराया है।

सोशल मीडिया पर कमेंट- सुपरकिंग्स से चेन्नई को कैसे अलग करोगे

सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिखा- चेन्नई से सुपरकिंग्स को तो अलग कर लोगे, लेकिन सुपरकिंग्स से चेन्नई को कैसे अलग करोगे?