गिरफ्तारी / पत्नी की फिजूलखर्ची से परेशान पति ने किया था सुसाइड, पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार



wife arrested in her husband suicide case at pimpari
X
wife arrested in her husband suicide case at pimpari

  • 13 नवंबर को जय ने सुसाइड किया था 
  • लड़के के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है 

Dainik Bhaskar

Dec 05, 2018, 04:01 PM IST

पुणे. शहर से सटे पिंपरी-चिंचवड में एक शख्स ने 13 नवंबर को पत्नी की लगातार बढ़ती डिमांड से परेशान होकर खुदकुशी कर ली। अब पति के घरवालों की शिकायत पर इस मामले में अब चिखली पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

पुलिस ने पिंपरी-चिंचवड में रहने वाले जय तेलवानी की आत्महत्या के मामले में उसकी पत्नी तृप्ती तेलवानी को गिरफ्तार किया है। जय तेलवानी के परिवार वालों को शिकायत के अनुसार, तृप्ती को ऐशो आराम के लिए पैसे खर्च करने की आदत पड़ गई थी। जिसके लिए जय को कर्ज तक लेना पड़ा था। अगर तृप्ती को पैसे नही मिलते तो वह जय को गंदी गालियां दिया करती थी, कभी-कभी तो वह जय को मारती भी थी। साथ ही आत्महत्या करने की धमकी भी देती थी।

 

कुछ दिन पहले तो तृप्ती ने जय का एक वीडियो (जिसमें किसी दूसरे का आवाज दिया हुआ था) बनाया, यह वीडियो वह जय के दोस्तों को दिखाती थी और कहती थी कि जय को कैंसर हुआ है। उसने यह वीडियो अपने कई दोस्तों को भी दिखाया था।

 

मृतक की मां का कहना है कि जय और तृप्ती की शादी को चार साल हो चुके थे लेकिन मार्च 2018 से तृप्ती ने पैसे के लिए जय को परेशान करना शुरू किया था। तृप्ती के ऐसे बरताव से जय काफी परेशान था, और इसी निराशा में उसने खुदकुशी कर ली। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना