--Advertisement--

औरंगाबाद में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला को पीटा, हालत नाजुक

औरंगाबाद में पिछले कई दिनों से बच्चा चोरी के कई मामले सामने आ चुके हैं।

Danik Bhaskar | Jun 16, 2018, 02:46 PM IST

औरंगाबाद. शहर के वालुज इलाके में शुक्रवार शाम एक महिला को बच्चा चोरी के आरोप में पीट दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह महिला को बचाया। घायल महिला को इलाज के लिए औरंगाबाद के घाटी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

किराए का घर खोज रही थी महिला

- पुलिस के मुताबिक, वलुज रांजनगांव की रहने वालो पूजा गवई किराए का घर खोजने के लिए वालुज इलाके में घूम रही थी। लेकिन स्थानीय लोगों को लगा की वे बच्चों को चोरी करने की फिराक में हैं। इसके बाद उन्हें पकड़ कर लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

- औरंगाबाद में पिछले कई दिनों से बच्चा चोरी के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसके बाद लोगों को लग रहा था कि यह महिला भी उसी प्रयास में हैं। गुरुवार को ही औरंगाबाद में भीख मांगने के लिए घूम रहे दो लोगों को भीड़ ने पकड़ कर उनकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। इसी तरह वैजापुर में भीड़ ने 8 जून को 6 लोगों को पकड़ कर बुरी तरह से पीटा था। इनपर भी बच्चा चोरी का आरोप था।

स्थानीय लोगों ने महिला को पकड़ उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने महिला को पकड़ उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी।
महिला किराए का मकान खोजने के लिए औरंगाबाद आई थी। महिला किराए का मकान खोजने के लिए औरंगाबाद आई थी।