--Advertisement--

गोवा: बॉयफ्रेंड के सामने हुआ लड़की का गैंगरेप, गिरफ्त में आये दो आरोपी

घटना 24 मई की है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर रात दो लोगों को अरेस्ट किया है।

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 02:37 PM IST
वारदात दक्षिणी गोवा के बीच सैरनाबातिम की है। वारदात दक्षिणी गोवा के बीच सैरनाबातिम की है।

पणजी. सैलानियों की पसंदीदा जगहों में से एक गोवा में एक लड़की से उसके बॉयफ्रेंड के सामने गैंगरेप रेप हुआ। आरोप के मुताबिक, दक्षिण गोवा के बीच पर टहल रहे कपल को पहले बंधक बनाया गया और सर लड़के के सामने उसकी गर्लफ्रेंड का रेप किया गया। यही नहीं रेप के दौरान उसकी कुछ फोटोज भी खिंची गई। घटना 24 मई की है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर रात दो लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस के मुताबिक, इस वारदात में तीन लोग शामिल थे।

इंदौर के रहने वाले हैं आरोपी
- इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 394 (लूट) के तहत कोल्वा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।
- गोवा क्राइम ब्रांच के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों आरोपी मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं। एक का नाम राम संतोष बहरिया और दूसरे का नाम संजीव धनंजय पाल है।
- इस वारदात में इनका एक अन्य साथी भी शामिल है। उसे भी पकड़ने का प्रयास जारी है।
- गोवा पुलिस के मुताबिक, घटना दक्षिण गोवा के सैरना बातिम इलाके की है। आरोपियों ने रेप के दौरान उनकी तस्वीरें खींची, पैसों की मांग भी की।
- दक्षिणी गोवा के एसपी अरविंद गावड़ ने बताया कि‍ लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। अभी रिपोर्ट का इंतजार है।

कुछ दिन पहले हुआ था दिल्ली की दो लड़कियों से गैंगरेप
- बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली से गोवा घूमने गईं दो युवतियों से गैंगरेप का मामला सामने आया था।
- पीड़िताओं ने रात के समय उत्तरी गोवा के अंजुना बीच जाने के एक टैक्सी किराए पर ली। इस दौरान अरपोरा गांव के पास कुछ लोगों ने खुद को एंटी नारकोटिक्स विभाग का अफसर बताकर कार रुकवा ली।
- आरोपियों ने महिलाओं के बैग की तलाशी ली और उन्हें एक फ्लैट में ले गए जहां उन्होंने गैंगरेप किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक टैक्सी ड्राइवर ने तुंरत घटना की जानकारी पुलिस को दी और हरकत में आई पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है।
X
वारदात दक्षिणी गोवा के बीच सैरनाबातिम की है।वारदात दक्षिणी गोवा के बीच सैरनाबातिम की है।
पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है।पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..