--Advertisement--

समुद्र की लहरों के बीच मस्ती बनी आफत, लहरों ने उठाकर पत्थर पर पटका

हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 06:15 PM IST

पणजी. गोवा के मालवान में समुद्र की लहरों के बीच मौज- मस्ती करना कुछ पर्यटकों को महंगा पड़ गया है। उफान मारती लहरों के बीच फंसने से एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। यह पूरी घटना उसके साथी के कैमरे में कैद हो गई है।

ऐसे हुआ हादसे का शिकार
- मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को मालवान के रॉक गार्डन के पास तमिलनाडु के रहने वाले चार दोस्त समुद्र किनारे बैठकर एन्जॉय कर रहे थे। इसी दौरान तीन साथी लहरों के साथ वीडियो और फोटो खिंचवाने के लिए आगे बढ़े। तभी पीछे से लहर आई और उसने तीनों को अपने चपेट में ले कर पत्थर के बीच में पटक दिया। लहरों के बीच फंसने और पत्थर पर गिरने से शशी कुमार वासन नाम का एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद तट रक्षकों ने उसे पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

चेतावनी को किया नजरअंदाज
- कलंगुट पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक जीवबा दलवी के मुताबिक,ये चारों बागा बीच पर घूमने के लिए आये थे। गोवा में भारी बारिश के चलते लोगों को समुद्र किनारे न जाने की चेतावनी जारी की गई है। इसके बावजूद इन्होंने चेतावनी को नजर अंदाज किया और हादसे का शिकार हो गए। फिलहाल मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सोमवार को उसके परिजन गोवा आने वाले हैं।