पुणे / एक युवक पर तेजाब फेंक आरोपी ने पकड़े जाने के डर से खुद को मारी गोली



फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे युवक के शव को बाहर निकाला। फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे युवक के शव को बाहर निकाला।
X
फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे युवक के शव को बाहर निकाला।फायर ब्रिगेड की टीम ने ऐसे युवक के शव को बाहर निकाला।

  • पकड़ने आई पुलिस पर उसने पहले फाइरिंग की और फिर खुद को गोली मार ली
  • तेजाब फेंकने के बाद आरोपी ने दो राउंड गोलियां भी चलाई

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 09:47 AM IST

पुणे. तिलक रोड इलाके में मंगलवार को एक युवक के चेहरे पर तेजाब फेंकने की चौंकाने वाली घटना हुई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नजदीक की एक बिल्डिंग में जा छिपा। उसको पकड़ने के लिए पुलिस और पब्लिक ने बिल्डिंग को चारों तरफ से घेर लिया। लेकिन पकड़े जाने के डर से आरोपी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम रोहित खरात है। उसकी हालत खतरे से बाहर है, लेकिन तेजाब से उसका चेहरा झुलस गया है। वह अस्पताल में दाखिल है। वहीं, मृतक आरोपी की शिनाख्त सिद्धराम विजय कलशेट्टी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने रोहित पर हमला क्यों किया? इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है।

 

पुलिस ने बताया कि रोहित से अभी पूछताछ नहीं हो पाई है। उससे पूछताछ के बाद ही हमले की सही वजह सामने आ पाएगी। जब रोहित पर हमला हुआ, उस वक्त वह किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। वहीं, आरोपी ने तेजाब से हमले के बाद आसपास के लोगों को डराने के लिए दो राउंड फायरिंग भी की। 

 

हमले के बाद आरोपी सदाशिवपेठ की एक बिल्डिंग में जा छिपा। जब उसे सरेंडर करने को कहा गया तो उसने पुलिस पर भी फायरिंग की। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना