• Hindi News
  • Mp
  • Ashoknagar
  • Mungawali News mp news auto drivers submitted memorandum demanding to build auto stand in the city

ऑटो चालकों ने ज्ञापन सौंपकर की शहर में ऑटो स्टैंड बनाने की मांग

Ashoknagar News - भास्कर संवाददाता | मुंगावली ऑटो चालकों ने इकट्‌ठे होकर मंगलवार को एसडीएम कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार के नाम...

Jan 16, 2020, 08:41 AM IST
Mungawali News - mp news auto drivers submitted memorandum demanding to build auto stand in the city
भास्कर संवाददाता | मुंगावली

ऑटो चालकों ने इकट्‌ठे होकर मंगलवार को एसडीएम कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने शहर में ऑटो स्टैंड बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि शहर ऑटो स्टैंड नहीं होने के कारण नगर परिषद और पुलिस हमें कहीं भी खड़ा होने नहीं देती।

ऑटो चालकों ने कहा कि हम गरीब बेरोजगार अपना व अपने परिवार का पालन करने के लिए ऑटो चला रहे हैं। शहर में ऑटो स्टैंड नहीं होने के कारण हम लोग बस स्टैंड, पोस्ट ऑफिस चौराहा आदि स्थानों पर अपनी ऑटो खड़ा कर देते हैं। नगर परिषद और पुलिसकर्मी हमें वहां से भगा देते हैं। इससे हमें अपनी आजीविका चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर में एक निश्चित जगह नहीं होने से हमें कभी यहां तो कभी वहां खड़े होना पड़ता है इससे हम अपनी रोजी रोटी कमाने के लिए यहां वहां मारे-मारे फिर रहे हैं। ईधर-उधर खड़े होने से हमें सवारियां भी नहीं मिल रही है। ईधर-उधर खड़े होने से हमें नप और पुलिस कर्मचारियों अपमानित करते हैं। इसलिए हमें शहर में अपना ऑटो खड़ा करने के लिए जगह दिलाने की कृपा करें। अन्यथा हमें आंदोलन के लिए मजदूर होना पड़ेगा।

तहसील कार्यालय में अपनी मांगों का ज्ञापन देते ऑटो चालक।

X
Mungawali News - mp news auto drivers submitted memorandum demanding to build auto stand in the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना