आंधी से 11 केवी बिजली का तार टूटा, स्पार्किंग से नरवाई में लगी अाग, 3 मकान जले

Ashoknagar News - आग लगने जला हुकुम बंजारा का घर। मकान में रखा घर गृहस्थी क सामान सहित गाय और भैंस घायल, हजारों रुपए का नुकसान ...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST
Mungawali News - mp news blast 11 kv electric wire from the storm fire from sparking in narwarni 3 houses burnt
आग लगने जला हुकुम बंजारा का घर।

मकान में रखा घर गृहस्थी क सामान सहित गाय और भैंस घायल, हजारों रुपए का नुकसान

भास्कर संवाददता | बंगलाचौराहा

सोमवार शाम को क्षेत्र में आई जोरदार आंधी से 11 केवी की लाइन टूट गई। इससे हुई स्पार्किंग से नरवाई में आग लग गई। हवा चलने से नरवाई की आग तेजी से बढ़ने तीन मकान इसकी चपेट में अाने से जल गए। इससे घरों में रखा गृहस्थी का सामान अौर घर में बंधी दूध देने वाली गाय और भैंस झुलस गई। इससे हजारों रुपए का नुकसान हो गया।

जानकारी अनुसार सोमवार दोपहर तीन बजे लप्तोरा गांव के बंजारा चक्क के पास से निकली 11 केवी बिजली की लाइन टूट गई। इससे हुई स्पार्किंग के कारण गेहूं की नरवाई में आग लग गई। जिस समय आग लगी उस समय तेज हवा चल रही थी। इससे नरवाई में लगी आग गांव की ओर पहुंच गई। आग से हुकुम पुत्र मेहराम जाति बंजारा सहित तीन लोगों से घर जल गए। घर में बंधी एक गाय और भैंस भी झुलस गई। इन्हें खोलकर भगा दिया गया। इसके साथ ही खाने पीने का सामान ईधन और घर की लकडियां आदि जल जाने से करीब पचास हजार रुपए के नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड मुंगावली को दी गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। यदि आग बुझाने में थोड़ी और देर हो जाती ते बंजारा चक्क गांव के कई घर इसकी चपेट में आ जाते।

X
Mungawali News - mp news blast 11 kv electric wire from the storm fire from sparking in narwarni 3 houses burnt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना