हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं: सांसद

Ashoknagar News - क्षेत्रीय सांसद डॉ. केपी यादव मंगलवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में आयोजित जन जागरण रैली में...

Jan 16, 2020, 08:41 AM IST
Mungawali News - mp news false cases are being filed against our workers mp
क्षेत्रीय सांसद डॉ. केपी यादव मंगलवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में आयोजित जन जागरण रैली में शामिल हुए। उन्होंने रैली में शामिल होकर लोगों को नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में बताया। दुकानदारों को पत्रक देकर लोगों को सीएए क्या है इसके बारे में बताया।

नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं जो गलत अफवाह फैला रहे हैं। नागरिकता कानून की लोगों तक गलत जानकारी भेजी जा रही है। इसलिए भारत सरकार पूरे देश में जन जागरण रैली के माध्यम से लोगों को समझा रहे हैं कि सीएए आखिर है क्या। लोग इस बात को समझ भी रहे हैं। उन्होंने बस स्टैंड पर दुकानदारों को पत्रक देकर सीएए के बारे जानकारी दी। क्षेत्रीय सांसद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने श्रममंत्री द्वारा दिए गए बयान पर बोहते हुए कहा कि हमने किसी पर कोई व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाए थे और न ही कहा है। जब उनसे पूछा गया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके यहां शोक संवेदना के लिए आ रहे थे अब नहीं आ रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि न मैने उन्हें आने के लिए कहा था और न ही आने के लिए मना किया है। वो आएं या नहीं आएं यह तो उनका अपना विचार है। वह क्यों नहीं आ रहे हैं ये तो वह ही बता सकते हैं।

सीएए के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ता ने बांटे पत्रक

पिपरई |
भारतीय जनता पार्टी मंडल कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क किया जा रहा है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मंडल के 11 ग्राम केंद्र, 104 गांव और 74 मतदान केंद्रों पर करीब 5000 लोगों से संपर्क कर चुके हैं। इस दौरान लोगों को सीएए के समर्थन में पत्रक बांटे गए। लोगों को बता रहे कि अधिनियम से किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता नहीं जाएगी न ही किसी के साथ भेदभाव किया जाएगा। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष लाखन सिंह, बशीर खान, रामसेवक श्रीवास्तव, मोतीलाल धाकरे, रिंकू सुमन, बालाप्रसाद सोनी, दशरथ सिंह यादव, राहुल जैन आदि मौजूद थे।

X
Mungawali News - mp news false cases are being filed against our workers mp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना