विज्ञापन

शहर के व्यस्त रोड पर दिन भर गुजरते हैं सैकड़ों

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:00 AM IST

Ashoknagar News - शहर के व्यस्त रोड पर दिन भर गुजरते हैं सैकड़ों वाहन, साइड से निकल रहे वाहन, हादसे की आशंका भास्कर संवाददाता |...

Mungawali News - mp news hundreds of days pass on the busy road of the city
  • comment
शहर के व्यस्त रोड पर दिन भर गुजरते हैं सैकड़ों वाहन, साइड से निकल रहे वाहन, हादसे की आशंका

भास्कर संवाददाता | मुंगावली

नगर परिषद शहर के मुख्य मार्गों को रोककर पाइप लाइन डालने का काम कर रही है। पाइप लाइन डालने का काम 5 दिन बाद भी पूरा नहीं हुआ है। धीमी गति से चल रहे काम का खामियाजा इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को भुगतना पड़ रहा है। हालांकि मुख्य मार्ग से गुजरने वाला ट्रैफिक एक साइड से निकाला जा रहा। स्टेशन रोड पर पांच दिन पहले ठेकेदार के कर्मचारियों ने पाइप लाइन डालने के लिए सड़क की खुदाई कर दी थी। कम की धीमी गति के कारण पांच दिन बाद भी ठेकेदार के कर्मचारियों ने अभी तक लाइन का मिलान नहीं किया है। गौरतलब है कि बस स्टैंड से रेलवे स्टेशन तक शहर का प्रमुख मार्ग है। जहां से प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन होता है। शहर में टॉकीज के पास खोदी गई सड़क के कारण यातायात को एक साइड से निकालना पड़ रहा है। इस कारण लोगों को पल-जल जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है।

चार पहिया वाहन चालक होते रहे परेशान : पाइप लाइन डालने के लिए टॉकीज के पास खोदी गई सड़क के कारण स्टेशन तथा मंडी की ओर जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। एक साइड से मार्ग बंद होने के कारण दो पहिया वाहन चालक तो इधर-उधर से अपने वाहन निकाल कर ले जा रहे है, लेकिन चार पहिया वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

5 दिन से बाधित है मार्ग

टॉकीज के पास का मार्ग शहर का सबसे व्यस्त मार्ग है जहां से प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन होता है। पेयजल लाइन को जोड़ने के लिए ठेकेदार ने शुक्रवार की रात सड़क खुदवाई दी गई थी, लेकिन ठेकेदार की लापरवाही की वजह से लाइन के मिलान का काम 5 दिन बाद भी पूरा नहीं हो सका है।

X
Mungawali News - mp news hundreds of days pass on the busy road of the city
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें