पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Ashoknagar News Mp News Knife Involved In Molestation Dispute Attack On Four Youths Going To Tie Rakhi One Killed

छेड़छाड़ के विवाद में चले चाकू, राखी बंधवाने जा रहे चार युवकों पर हमला, एक की मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चंदेरी,अशोकनगर| चंदेरी से राखी बंधवाने सोनाई गांव जा रहे चार युवकों पर पुराने विवाद में कुछ युवकों ने चाकुओं से हमला कर दिया। डुंगासरा गांव के पास अचानक हुए हमले में एक की मौत हो गई जबकि दो लोगों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए ग्वालियर और झांसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना के बाद एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दूसरा फरार है। पुलिस छेड़छाड़ के एक मामूली विवाद को हत्या की वजह बता रही है। घटना में मृत युवकों ने परिजनों ने शुक्रवार को एक्सचेंज के सामने साढ़े तीन घंटे तक चक्काजाम किया।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी गोविंद कुशवाह ने पुलिस को बताया कि समीर खान और नंदलाल कोरी के बीच 5 दिन पहले लड़की छेड़ने के आरोप में विवाद हो गया था। समीर ने नंदलाल को चांटा मार दिया। इसके बाद मामला शांत रहा लेकिन गुरुवार की दोपहर दोनों के बीच फिर विवाद हुआ। विवाद शांत होने के बाद प्रमोद रैकवार, संजू परमार, नंदलाल कोली और गोविंद कुशवाह निवासी तलैया के पास चंदेरी जब राखी बंधवाने के लिए सोनेरा गांव जाने के लिए निकले, तो डुंगासरा गांव के पास एक गुमठी पर गुटखा लेते समय अचानक समीर उर्फ बाबू खां और असलम खान निवासी चंदेरी ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। प्रमोद रैकवार की मौत हो गई, जबकि नंदलाल कोली को ग्वालियर रैफर किया गया। संजू कुशवाह को झांसी रैफर किया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से आरोपी असलम खा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि दूसरा आरोपी समीर खान भाग गया। पुलिस ने गोविंद की शिकायत पर आरोपियों पर हत्या सहित अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है। सुबह से चक्काजाम कर रहे लोगों को समझाइश देने विधायक गोपाल सिंह चौहान भी पहुंचे।

500 से ज्यादा लोगों ने किया प्रदर्शन
रात को तनाव की स्थिति देखते हुए बड़ी संख्या में तीन जिलों का पुलिस बल चंदेरी में तैनात कर दिया था। वहीं सुबह रैकवार समाज के 500 से अधिक लोगों ने एक्सचेंज के पास चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे समाज के लोग बचे फरार आरोपी को गिरफ्तार कर शीघ्र चालान पेश कराने की मांग कर रहे थे।

गुरुवार को दोनों के बीच विवाद हुआ। आरोपियों ने मौका देखकर चाकुओं से हमला कर दिया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश पुलिस पार्टियां कर रही हैं। सुनील शिवहरे एएसपी, अशोकनगर।

खबरें और भी हैं...