खड़े बाबा की महाआरती के साथ मनाया भगवान सुपार्श्वनाथ का जन्म कल्याणक

Ashoknagar News - अशोकनगर|श्री दर्शनोदय तीर्थ क्षेत्र थूबौन जी में शुक्रवार को जैन दर्शन के सातवें तीर्थंकर भगवान सुपार्श्वनाथ...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:40 AM IST
Ashoknagar News - mp news lord suparshvanath was born with mahatati standing in the welfare of standing baba
अशोकनगर|श्री दर्शनोदय तीर्थ क्षेत्र थूबौन जी में शुक्रवार को जैन दर्शन के सातवें तीर्थंकर भगवान सुपार्श्वनाथ स्वामी का जन्म कल्याण शुक्रवार मंडल के संयोजन में मनाया गया। इस अवसर पर भगवान आदिनाथ स्वामी की जगत कल्याण की कामना के लिए महा शांतिधारा की गई। शांतिधारा विजय जैन, हार्दिक मोदी, राजकुमार शंकर मोदी, मुकेश कुमार परिवार ने की। शुक्रवार मंडल के सभी सदस्यों ने भगवान का अभिषेक किया। इस दौरान भगवान सुपार्श्वनाथ स्वामी के पांचों कल्याणकों के अर्घ्य समर्पित किए। प्रचार मंत्री विजय जैन ने कहा कि मुनि श्री सुधासागर जी महाराज की प्रेरणा से थूबौन जी में भगवान के कल्याण मनाए जा रहे है। रविवार को श्री भक्तांबर जी के साथ भगवान की महा आरती 48 दीपो से की जा रही हैं।

आज होगा 108 रिद्धि मंत्रों से महाभिषेक : थूबोन जी कमेटी के प्रचार मंत्री विजय जैन ने बताया कि थूबौन में शनिवार को बड़े बाबा भगवान आदिनाथ स्वामी का 108 रिद्धि मंत्रों से महाभिषेक किया जाएगा। भगवान का महाभिषेक मुनि श्री सुप्रभ सागर जी और मुनि श्री प्रणतसागर जी के सानिध्य में होगा। इस दौरान मुनिश्री मुख से उच्चारित मंत्रों के साथ अभिषेक किया जाएगा। कमेटी के अध्यक्ष अरविंद जैन टिंगू, महामंत्री विपिन सिंघई, मंत्री विनोद मोदी, उपाध्यक्ष राकेश अमरोद, राजेंद्र हलवाई, कोषाध्यक्ष सौरभ बांझल, अरविंद जैन आदि ने सभी समाज जनों ने मंदिर पहुंचने का आग्रह किया।

X
Ashoknagar News - mp news lord suparshvanath was born with mahatati standing in the welfare of standing baba
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना