एसपी के संबोधन से पहले हुआ माइक खराब, आरआई की गाड़ी लगाकर लाउड हैलर से किया संबोधित

Ashoknagar News - अशोकनगर। सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर गुरुवार को पुलिस ने मार्च पास्ट किया। बाद में गांधी पार्क पर पुलिस...

Nov 01, 2019, 06:35 AM IST
Ashoknagar News - mp news mike spoiled before sp39s address addressed to loud hailer by ri car
अशोकनगर। सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर गुरुवार को पुलिस ने मार्च पास्ट किया। बाद में गांधी पार्क पर पुलिस कर्मियों के संबोधन से पहले ही माइक खराब हो गया। जब माइक नहीं सुधरा तो पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने रक्षित निरीक्षक के वाहन को पास में खड़ा करवाते हुए उसमें लगे लाउड हैलर से पुलिस को संबोधित किया।

कुछ ही देर बाद दूसरे माइक की व्यवस्था कर दी गई। उन्होंने कहा कि पुलिस की नई व्यवस्था देश के पहले गृहमंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल ने बनाई थी। आंतरिक सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है और पुलिस देशभक्ति-जनसेवा के अलावा समाज को एक सूत्र में पिरोए रहने का कार्य करती है। आज देश सुरक्षित हैं तो उसमें अहम भूमिका पुलिस की है।

तुलसी पार्क से गांधी पार्क तक किया मार्च पास्ट

राष्ट्रीय एकता दिवस पर पुलिस जवानों ने तुलसी पार्क से गांधी पार्क तक मार्च पास्ट निकाला। परेड कमाण्डर सूबेदार निकिता श्रीवास्तव के नेतृत्व में तीन प्लाटून जिला पुलिस बल, होमगार्ड और एसएएफ का प्लाटून शामिल हुआ। इसी के साथ सरस्वती स्कूल का बैंड दल भी शामिल रहा। इसमें सभी दलों ने राष्ट्रीय ध्वज के सम्मान में सलामी दी गई।

X
Ashoknagar News - mp news mike spoiled before sp39s address addressed to loud hailer by ri car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना