पानी को कभी फेंकना मत पेड़ में डाल देना इससे तुम्हें पॉजिटिव ऊर्जा मिलेगी : मुनिश्री

Ashoknagar News - एक गिलास पानी यू हीं फेंक दिया वह गिरा नहीं है फेंका था जिस पानी से प्यास बूझ सकतीं थी उस पानी को व्यर्थ वहा दिया। ये...

Bhaskar News Network

Sep 22, 2019, 06:30 AM IST
Ashoknagar News - mp news never throw water into the tree it will give you positive energy munishree
एक गिलास पानी यू हीं फेंक दिया वह गिरा नहीं है फेंका था जिस पानी से प्यास बूझ सकतीं थी उस पानी को व्यर्थ वहा दिया। ये बहुत बड़ा पाप है तुमने एक जीव को नहीं मारा उस पानी को मारा है जो एक जीव के पानी पीने से अपने प्राणों की रक्षा कर सकता है। पानी को अपने फेंकने का भाव किया यदि उसमें कोई गुण हैं तो उसको मत फेंकना भले ही वह तुम्हारे काम का ना हो यदि उस पानी में पेड़ को जीवन देने की योग्यता थी तो उसे पेड़ में डाल देना। इससे तुम्हें पॉजिटिव ऊर्जा मिलेगी। विकास का पहिया चलने लगा थूबोनजी जहाँ मैं नहीं पहुँच पा रहा वहां मेरा संदेश पहुंचा देना आपका काम हो जाएगा। यह बात मुनि श्री सुधासागर जी महाराज ने विजोलिया तीर्थ में धर्मसभा को संबोधित करते हुए कही।

इसके पहले थूबोनजी कमेटी के प्रचार मंत्री विजय धुर्रा ने कहा कि गुरुदेव के मार्गदर्शन में थूबोनजी कमेटी काम कर रही है। हम आपके सानिध्य की आशा लगाए बैठे हैं। एक बार गुरु चरण तपोदय तीर्थ में पड़ जाए। इसके पहले थूबोनजी कमेटी ने मुनि संघ को श्रीफल भेंट कर थूबोन जी में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी दी। इस मौके पर कमेटी के अध्यक्ष अरविंद जैन टिंगू, गौशाला कमेटी अध्यक्ष श्रेयांस जैन, गिरीश जैन, राकेश अमरोद, विनोद मोदी, राजेन्द्र हलवाई, प्रदीप रानी, विजय धुर्रा, सौरभ बांझल, पवन जैन आदि मौजूद थे।

विजोलिया तीर्थ में धर्मसभा को संबोधित करते मुनिश्री सुधासागर।

X
Ashoknagar News - mp news never throw water into the tree it will give you positive energy munishree
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना