लंबे समय से नहीं की यातायात विभाग ने कार्रवाई, छोटे वाहनों में जमकर हो रही ओवरलोडिंग

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:35 AM IST

Ashoknagar News - भास्कर संवाददाता | मुंगावली कस्बा सहित ग्रामीण अंचल में लंबे समय से यातायात विभाग और पुलिस ने कार्रवाई नहीं की...

Mungawali News - mp news not long after traffic department took action overloading of fierce vehicles in small vehicles
भास्कर संवाददाता | मुंगावली

कस्बा सहित ग्रामीण अंचल में लंबे समय से यातायात विभाग और पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। इस कारण क्षेत्र में वाहन संचालकों द्वारा जमकर ओवरलोडिंग की जा रही है। इन वाहन संचालकों द्वारा आए दिन ओवरलोडिंग के कारण हो रहे हादसों से भी सबक नहीं लिया जा रहा है।

शहरी क्षेत्र में चल रहे छोटे वाहनों में जमकर ओवरलोडिंग की जा रही है। वाहन संचालक मैजिक, ऑटो, ट्रैक्टर ट्राली, पिकअप वाहनों में सरिए और एंगल ढो रहे हैं। इन वाहनों आगे और पीछे दोनों तरफ करीब 6 से 8 फीट सरिए लटकते हैं। वाहन संचालक पीछे लटक रहे सरिए पर लाल कपड़ा और बोरा भी नहीं बांधते। इससे हादसे की आशंका रहती है। कई बार वाहनों को ओवरटेक करते समय भी हादसे हो जाते हैं। सबसे अधिक खतरा रात के समय ओवरटेक करते समय होता है।

जिम्मेदार नहीं दे रहे इस ओर ध्यान

वहीं नगर में दिन भर इस तरह के वाहन ओवरलोड सरिया भरकर बाजार से निकलते हैं और बाजार की मुख्य सडकों पर चलते हैं। इस दौरान दिन में कई बार जाम की स्थिति भी निर्मित होती है। इसके बाद भी यातायात विभाग और पुलिस इन वाहन संचालकों पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

X
Mungawali News - mp news not long after traffic department took action overloading of fierce vehicles in small vehicles
COMMENT