दो अपराधियों पर इनाम घोषित

Ashoknagar News - दो अपराधियों पर इनाम घोषित अशोकनगर| विभिन्न अपराधों में लिप्त आरोपियों को बंदी बनवाने या सही सूचना देने वाले...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:40 AM IST
Ashoknagar News - mp news reward on two criminals declared
दो अपराधियों पर इनाम घोषित

अशोकनगर| विभिन्न अपराधों में लिप्त आरोपियों को बंदी बनवाने या सही सूचना देने वाले व्यक्ति को पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए एसपी ने निर्देश जारी किए हैं। एसपी पंकज कुमावत ने बताया कि आरोपी जंडेल सिंह पुत्र दुर्जन सिंह बागड़ी निवासी ग्राम भैंसरवास 302 थाना देहात पर दो हजार रुपए, इसी तरह थाना ईसागढ़ के अज्ञात आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

मत्स्याखेट 16 जून से प्रतिबंधित

अशोकनगर|
वर्षा ऋतु में मछलियों के प्रजनन काल की अवधि 16 जून से 15 अगस्त तक रहती है। इस अवधि को बंद ऋतु घोषित किया है। वर्षा ऋतु में मछलियों की वंश वृद्धि के मद्देनजर संरक्षण के लिए कलेक्टर डॉ.मंजू शर्मा ने 16 जून से मत्स्याखेट, उसके परिवहन व विक्रय पर प्रतिबंध लगा दिया है।

आदेश का उल्लंघन करने पर मप्र राज्य के मत्स्य क्षेत्र अधिनियम 1981 की धारा 5 के तहत उल्लंघन कर्ता के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। इसके तहत उल्लंघन कर्ता को एक साल का कारावास या पांच हजार रुपए का जुर्माना या दोनों से दंडित किए जाने का प्रावधान है।

X
Ashoknagar News - mp news reward on two criminals declared
COMMENT