7 दिन से खुदी पड़ी सड़कें, आवाजाही में परेशानी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:40 AM IST

Ashoknagar News - भास्कर संवाददाता | मुंगावली शहर में धीमी गति से चल रहे नल-जल योजना के पाइप लाइन के काम के कारण लोगों को परेशानी हो...

Mungawali News - mp news roads carved for 7 days trouble in movement
भास्कर संवाददाता | मुंगावली

शहर में धीमी गति से चल रहे नल-जल योजना के पाइप लाइन के काम के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। नल जल योजना के तहत ठेकेदार ने पाइप लाइन डालने के लिए खुदाई की थी। इसके बाद ठेकेदार ने पाइप लाइन बिछा दी, लेकिन मरम्मत नहीं करने से लोगों को निकलने में परेशानी हो रही है।

वार्ड क्रमांक 4 में पुराने बाजार से बड़ी माता मंदिर तक पाइप लाइन डालने के लिए ठेकेदार ने खुदाई की थी। खुदाई के बाद ठेकेदार ने पाइप लाइन बिछा दी। पाइप लाइन बिछाने के बाद ठेकेदार ने सड़क की मरम्मत नहीं कराई। इस कारण सड़क पर बड़े-बड़े पत्थर और गड्ढे हो गए हैं। इस कारण यहां से निकलने वाले छोटे-छोटे बच्चों, महिलाओं को अधिक परेशानी होती है। वहीं सुबह-शाम नंगे पैर पैदल मंदिर आने जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी होती है। सड़क पर पड़ी कंकड़, पत्थर और गिट्टियां चुभने से महिलाओं के पैर चोटिल हो जाते हैं। इस सड़क पर पाइप डालने के एक सप्ताह बाद भी ठेकेदार ने इसकी मरम्मत नहीं कराई है। साथ ही ठेकेदार लोगों के घरों में नल कनेक्शन लगाने का काम भी नहीं कर रहा है।

नल कनेक्शन लगने के बाद होगा सड़क का निर्माण : पाइप लाइन डालने के बाद जब तक ठेकेदार लोगों के घरों में नल कनेक्शन नहीं लगा देता तब तक नगर परिषद इस सड़क का निर्माण नहीं करेगी। दो महीने बाद क्षेत्र में बारिश शुरू हो जाएगी। यदि ठेकेदार ने समय पर नल कनेक्शन लगाने का काम नहीं किया। तो बारिश के समय रहवासियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

जल्द किया जाएगा नल कनेक्शन का काम

नल-जल योजना के तहत नल कनेक्शन देने का काम करने वाले तकनीकी कर्मचारी का स्वास्थ्य खराब होने के कारण इस कार्य में देरी हो रही है। जल्द ही इस गली में नल कनेक्शन देने का कार्य किया जाएगा।

X
Mungawali News - mp news roads carved for 7 days trouble in movement
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543