विज्ञापन

सपा विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्य चुनाव अधिकारी से की शिकायत बोले- जपं बीडीओ ग्रामीण क्षेत्र में कर रहे भाजपा का प्रचार

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST

Ashoknagar News - भास्कर संवाददाता | मुंगावली समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष कुंवर राज यादव ने चुनाव आयोग और मुख्य चुनाव...

Mungawali News - mp news sp39s speaker complained to chief election officer japan bdo promoted bjp in rural areas
  • comment
भास्कर संवाददाता | मुंगावली

समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष कुंवर राज यादव ने चुनाव आयोग और मुख्य चुनाव अधिकारी को शिकायत की है। शिकायत में उन्होंने कहा कि जनपद पंचायत में पदस्थ बीडीओ संजीव गोस्वामी विधानसभा क्षेत्र के गांव में रात के समय जाकर भाजपा का प्रचार कर रहे हैं। वह लोगों से कहा रहे हैं कि यदि वह भाजपा को वोट देंगे तो आपकी पीएम आवास के तहत कुटीर आ जाएगी।

भाजपा को वोट नहीं दिया तो किसी की भी पीएम आवास के तहत कुटीर नहीं आएगी। श्री गोस्वामी ग्रामीण क्षेत्र में जाकर मतदाताओं को भाजपा को वोट देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने नादनखेड़ी गांव में लोगों को भाजपा को वोट देने का आग्रह किया। वह लोगों से कहते हैं कि वह विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव का खास आदमी हैं। यदि आप लोग भाजपा को वोट देंगे तो मैं स्वयं गोपाल भार्गव के पास जाकर आप लोगों के काम करवाऊंगा। ग्रामीण पृथ्वीराज यादव पुत्र राजा यादव, यशपाल पुत्र पृथ्वीराज यादव, गोटी यादव, रघुराज यादव पुत्र गजन सिंह याद आदि ने बताया कि श्री गोस्वामी ने उनसे कहा कि आप लोग लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट देना। उक्त कर्मचारी ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। इसलिए उक्त कर्मचारी का स्थानांतरण कराया जाए। इस संबंध में बीडीओ संजीव गोस्वामी ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

X
Mungawali News - mp news sp39s speaker complained to chief election officer japan bdo promoted bjp in rural areas
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन