• Hindi News
  • Mp
  • Ashoknagar
  • Ashoknagar News mp news three trains passed over a young man lying on a drunk railway track when police arrived he said papa has come

नशे में रेलवे ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर से गुजरीं तीन ट्रेनें, पुलिस पहुंची तो बोला- पापा आ गए

Ashoknagar News - इसको अजब गजब वाक्या बोलें या फिर तीन ट्रेनें निकलने के बाद सकुशल बचने वाले युवक की किस्मत। बीती रात कुछ इसी तरह की...

Oct 22, 2019, 06:31 AM IST
इसको अजब गजब वाक्या बोलें या फिर तीन ट्रेनें निकलने के बाद सकुशल बचने वाले युवक की किस्मत। बीती रात कुछ इसी तरह की स्थिति गुना-बीना ट्रैक पर माता मंदिर से दो किमी आगे घटी। जहां देहात थाना पुलिस को किसी युवक का शव पटरियों के बीच पड़े होने की सूचना मिली। जब पुलिस ने शव को हिलाया तो पटरियों के बीच लेटा युवक खड़ा हुआ और बोलने लगा पापा आ गए। पुलिस के मुताबिक पैदल-पैदल पटरियों पर जब तक वे चलकर पहुंचे तब तक वहां से तीन ट्रेनें निकल चुकी थीं।

देहात थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि बीती रात ट्रैक पर शव होने की जानकारी लगते ही देहात थाना पुलिस की टीम रवाना हुई। आधा घंटे में पटरियों पर चलते चलते हिनौतिया पछार की तरफ पुलिस पहुंची तो ट्रैक पर एक व्यक्ति लेटा हुआ नजर आया। पुलिस ने बीच पटरी पर लेटे युवक को उठाने के लिए हिलाया तो वह उठकर खड़ा हो गया। नशे में धुत युवक ने अपना नाम धर्मेंद्र पिता खेरू आदिवासी निवासी हड्डीमिल गुना बताया। युवक ने बताया कि फसल काटने आया था, शराब पी ली और यहां आकर सो गया। सकुशल युवक को रात में ही जिला अस्पताल लाया गया जहां मेडिकल परीक्षण के बाद देहात पुलिस ने उसको घर रवाना कर दिया।

अचानक खड़ा होता देख पुलिस भी आई सकते में

ट्रेन ड्राइवर ने ट्रैक पर पड़े व्यक्ति की सूचना स्टेशन पर दी और स्टेशन से देहात थाना पुलिस को सूचना मिली। रात को आरक्षक अनिल सेंगर, आरक्षक कौशल शर्मा करीब 4 बजे जब युवक की डेडबॉडी उठाने के लिए पहुंचे तो हिलाने पर युवक खड़ा हुआ तो पहले सकते में आ गए। फिर पापा आ गए बोलने पर हंसे और टीआई को युवक के सकुशल होने की सूचना देते हुए जिला अस्पताल ले गए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना