हमने अपने वचन पत्र की सभी घोषणाओं को पूरा किया

Ashoknagar News - भास्कर संवाददाता | मुंगावली प्रदेश शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मंगलवार को ब्लॉक...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:30 AM IST
Mungawali News - mp news we completed all the announcements of our promise letter
भास्कर संवाददाता | मुंगावली

प्रदेश शासन के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मंगलवार को ब्लॉक कांग्रेस की बैठक ली। बैठक में कांग्रेस के सभी संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक स्टेशन रोड पर स्थित एक निजी गार्डन में हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने अपने वचनपत्र में की गई सभी घोषणाओं को पूरा किया। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के 23 लाख किसानों का बैंक ऋण माफ किया। बिजली बिल आध किया और कन्याओं की शादियों में देने वाली सहायता राशि बढ़ाकर 51 हजार की है। शासन ने इतने कम समय में कई जन कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया है। हमें वोटरों के बीच जाकर इन सारी योजनाओं को बताना होगा। आगामी लोकसभा चुनाव में हमारे क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को रिकार्ड मतों से विजयी बनाना है। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 20 अप्रैल को शिवपुरी में अपना नामांकन पत्र भरेंगे। जहां आप लोग भारी संख्या में पहुंचे और अभी से ही अपने सांसद का प्रचार प्रसार करना शुरू करें। वहीं केन्द्र की भाजपा सरकार श्री सिंधिया की कई योजनाओं में इसलिए रोड़े अटका रही है कि कहीं इन कार्यों का सिंधिया को श्रेय ना मिल जाए। वैठक के समापन पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्‍होंने आजम खान द्वारा जयाप्रदा पर की गई टिप्पणी पर बोले कि इस देश में नारी का सम्मान किया जाता है और उनका सम्मान किया जाना चाहिए उनके द्वारा कि गई टिप्पणी अशोभनीय है।

X
Mungawali News - mp news we completed all the announcements of our promise letter
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना