• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Ashta
  • धर्मशाला और छात्रावास के लिए मंत्री ने 20 लाख रुपए की घोषणा की
--Advertisement--

धर्मशाला और छात्रावास के लिए मंत्री ने 20 लाख रुपए की घोषणा की

Ashta News - नगर में गुरु रविदास जांगडा सूर्यवंशी समाज वेल्फेयर सोसायटी धर्मशाला व छात्रावास निर्माण समिति के तत्वावधान में...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:10 AM IST
धर्मशाला और छात्रावास के लिए मंत्री ने 20 लाख रुपए की घोषणा की
नगर में गुरु रविदास जांगडा सूर्यवंशी समाज वेल्फेयर सोसायटी धर्मशाला व छात्रावास निर्माण समिति के तत्वावधान में संत शिरोमणि गुरु रविदास जयंती समारोह आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लाल सिंह आर्य ने धर्मशाला व छात्रावास का भूमिपूजन किया। साथ ही 20 लाख रुपए देने की घोषणा की।

समारोह में विशिष्ट अतिथि सांसद मनोहर ऊंटवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष उर्मिला मरेठा, विधायक रंजीत सिंह गुणवान, जनपद अध्यक्ष धारा सिंह पटेल, जावर मंडल अध्यक्ष जय सिंह ठाकुर, राजेंद्र सिंह ठाकुर उपस्थित थे। कार्यक्रम में अतिथियों ने संत शिरोमणि गुरु रविदास जी व बाबा साहब के छाया चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि मंत्री श्री आर्य ने गुरु रविदास जी के जीवन पर प्रकाश डाला। श्री आर्य ने समाज को छात्रावास व धर्मशाला निर्माण के लिए 20 लाख रुपए, अतरालिया के लिए 5 लाख रुपए, इंदिरा कॉलोनी मांगलिक भवन के लिए 5 लाख रुपए व कई गांवों के लिए ट्रांसफार्मर की की स्वीकृति की घोषणा की। सांसद श्री ऊंटवाल ने भी समाज के धर्मशाला व छात्रावास के लिए 20 लाख की घोषणा की। विधायक श्री गुणवान ने भी समाज कार्य के लिए 5 लाख रुपए की घोषणा की।

X
धर्मशाला और छात्रावास के लिए मंत्री ने 20 लाख रुपए की घोषणा की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..