Hindi News »Madhya Pradesh »Ashta» सरकारी जमीन पर काबिज हितग्राहियों को दिया जमीन का मालिकाना हक

सरकारी जमीन पर काबिज हितग्राहियों को दिया जमीन का मालिकाना हक

जो व्यक्ति 31 दिसंबर 2014 की स्थिति में शासकीय भूमि पर आवासीय क्षेत्र में काबिज रहा ऐसे एक दर्जन लोगों को नगर पालिका...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 03:15 AM IST

जो व्यक्ति 31 दिसंबर 2014 की स्थिति में शासकीय भूमि पर आवासीय क्षेत्र में काबिज रहा ऐसे एक दर्जन लोगों को नगर पालिका परिषद ने विधिवत पट्टे प्रदान किए। पट्टा वितरण का यह कार्य मप्र के नगरीय क्षेत्रों के भूमिहीन व्यक्ति अधिनियम 1984 के अंतर्गत किया गया।

इस अवसर पर नपाध्यक्ष कैलाश परमार ने कहा कि अगर नीयत अच्छी हो तो आम नागरिक के लिए कार्य करने में मुश्किलें तो आती हैं पर उनका निदान करके प्रसन्नता मिलती है। ऐसा ही लोगों को पट्टा वितरण कर भूमि स्वामित्व का अधिकार देने में अनुभव हो रहा है। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक रंजीत सिंह गुणवान ने कहा कि मध्यप्रदेश शासन आम नागरिक के लिए बेहतर से बेहतर योजनाएं प्रस्तुत कर रहा है और उसी के पालन में नगरीय क्षेत्र आष्टा और समस्त विधानसभा क्षेत्र आष्टा में विकास के काई कार्य किए जा रहे हैं। इन कार्यों को करने में अधिकारी व कर्मचारी भी रूचि ले रहे हैं।

कार्यक्रम में मुख्य नगर पालिका अधिकारी केएल सुमन, उपयंत्री अनिल धुर्वे, आदित्य तल्निकर, स्वच्छता निरीक्षक दीपक देवगड़े, पार्षद प्रतिनिधि कालू भट्ट, लेखापाल अनिरुद्ध नागर भी उपस्थित रहे। पट्टा प्राप्त करने वालों में नूर खां, रहीम खां, गफूर खां, शहजाद अली, शाहिद खां, मशकूर खां, रईस खां, फारूख खां, सईद खां, नौशाद खां शामिल हैं। आभार सीएमओ केएल सुमन ने व्यक्त किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ashta

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×