--Advertisement--

नरवाई में लगी आग, किसानों की सब्जी जली

ब्लॉक में लगातार पांचवे दिन नरवाई में अाग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ। गूजरवाड़ा के सैकड़ों एकड़ की नरवाई सोमवार...

Dainik Bhaskar

Apr 03, 2018, 02:10 AM IST
ब्लॉक में लगातार पांचवे दिन नरवाई में अाग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ। गूजरवाड़ा के सैकड़ों एकड़ की नरवाई सोमवार को आग के चपेट में आकर जल गई। गांव के रामभरोस यादव व जीवन यादव का प्याज जल गया। सीताराम यादव, झब्बूलाल यादव, विनय यादव, राकेश यादव सहित अन्य लोगों के खेतों में लगी, लौंकी, भिंडी सहित अन्य सब्जी आग से झुलस गई। नगर परिषद की दो दमकलों में से एक पुरानी दमकल की प्रेशर गन टूटने से रविवार से खराब पड़ी है। अब सैकड़ों एकड़ की नरवाई की आग बुझाने में एक दमकल से ही काम लिया गया।

निभोरा में नरवाई में आग से तीन एकड़ फसल जली

बनखेड़ी| निभोरा में नरवाई में आग लगने से तीन एकड़ की गेहूं फसल जल गई। आग लगने के कारण अज्ञात है। फायरब्रिगेड चालक इरशाद खान ने बताया दोपहर करीब 2 बजे अज्ञात कारण से पारथ पिता मेहरबान पटेल के खेत में आगजनी की घटना हुई। खेत में खड़ी करीब 3 एकड़ की गेहूं की फसल जल गई। फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। सुरेला हार में नरवाई में आग लगाने से मेढ़ पड़ोसी दो किसानों का विवाद हो गया। डायल 100 ने दोनों पक्ष के किसानों को पुलिस थाना लेकर आई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..