--Advertisement--

तराजू के एक पड़ले पर खून के दो कंटेनर, दूसरे पर शिवराज

भास्कर संवाददाता | सोहागपुर खून से भरे दो कंटेनर तराजू के एक पड़ले पर और दूसरे पड़ले पर शिवराज सिंह चौहान। इस तरह...

Danik Bhaskar | Mar 28, 2018, 04:15 AM IST
भास्कर संवाददाता | सोहागपुर

खून से भरे दो कंटेनर तराजू के एक पड़ले पर और दूसरे पड़ले पर शिवराज सिंह चौहान। इस तरह भाजपा किसान मोर्चा के सदस्यों और किसानाें के खून से मुख्यमंत्री का तुलादान किया गया। खून एक दिन पूर्व ही एकत्रित कर ब्लड बैंक के सुपुर्द किया गया था। मंगलवार को अंत्योय मेले के दौरान डोनेट किए गए ब्लड से सीएम का तुलादान हुआ। इसके तुरंत बाद लड्डूआें से सीएम को तौला गया। भाजपा किसान मोर्चा ने सीएम के गेहूं और धान की पिछली फसल पर 200 रुपए बोनस देने के कारण खून से तुलादान किया।

158 किसानों ने दिया खून: 158 भाजपा और किसानों ने खून दान किया है। इसमें 77 सोहागपुर और 81 बाबई से शामिल हैं। बाबई के आंकड़े अधिकृत नहीं है। अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक एक व्यक्ति से एक यूनिट खून लिया गया है। एक यूनिट में 300 एमएल खून होता है। बाद में यह भी कहा किसी ने 400 एमएम और 350 एमएल खून दिया।

13 कांग्रेसियों को छोड़ा, 2 को साथ ले गए एसडीओपी

सीएम को कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाए। पुलिस ने झंडे छीनकर 15 कांग्रेसियाें काे गिरफ्तार कर लिया। एसडीओपी अर्जुन उइके ने 15 गिरफ्तार कांग्रेसी में से 13 को रात 10.30 को छोड़ दिया। नीरज चौधरी और गजेंद्र चौधरी को सोहागपुर ले गए। विस्तृत| पेज 2 पर