बाबई

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Babai News
  • विस अध्यक्ष बोले- बुरहानपुर, भिंड से आ रहे अवैध वेंडर, शहर में वही लोग क्राइम करते हैं
--Advertisement--

विस अध्यक्ष बोले- बुरहानपुर, भिंड से आ रहे अवैध वेंडर, शहर में वही लोग क्राइम करते हैं

इटारसी| रेस्ट हाउस में अधिकारियों से बात करते विस अध्यक्ष। बायपास से स्टेडियम तक के रोड का टेंडर 27 को पुरानी...

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2018, 05:20 AM IST
विस अध्यक्ष बोले- बुरहानपुर, भिंड से आ रहे अवैध वेंडर, शहर में वही लोग क्राइम करते हैं
इटारसी| रेस्ट हाउस में अधिकारियों से बात करते विस अध्यक्ष।

बायपास से स्टेडियम तक के रोड का टेंडर 27 को

पुरानी इटारसी के एसबीआई तिराहा से सनखेड़ा नाका रोड अप्रैल तक बन जाएगी। न्यास कॉलोनी बायपास रोड से स्टेडियम तक मार्ग का 27 को टेंडर होगा। सोनासांवरी-सांवलखेड़ा मार्ग पर पेंचवर्क होगा। जमानी-धरमकुंडी सड़क मार्ग जल्दी पूरा करने को कहा।

विवादास्पद दो शराब दुकानें हटाएंगे :

विवादास्पद रहीं शराब की दो दुकानें न्यास काॅलोनी बायपास और सोनासांवरी नाका से हटाने का प्रस्ताव। बायपास की शराब दुकान महिलाओं के आंदोलन और ग्रामसभा में प्रस्ताव पारित होने के बाद भी नहीं हटी।

टंकियों में जल आवर्धन का पानी 26 से

जल आवर्धन योजना में दो लीकेज की मरम्मत कर 26 फरवरी से पार्क, अस्पताल, जनता स्कूल की टंकियों में पानी भरना शुरू कर देंगे। पुरानी इटारसी में धौंखेड़ा की पाइप लाइन जोड़कर पानी सप्लाई की जाएगी।

समरसता नगर में खुलेगा प्राइमरी स्कूल

ओझा बस्ती समरसता नगर में प्राइमरी स्कूल भवन के लिए राशि आ गई है। जब तक आईएचएसडीपी के खाली भवन में स्कूल लगेगा। मंडी परिसर में प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए भूमि लेने का प्रस्ताव लाया गया।

गर्ल्स हॉस्टल व स्टेडियम मार्च तक पूरा

गर्ल्स काॅलेज हॉस्टल 30 मार्च तक तथा खेड़ा स्टेडियम 31 मार्च तक बन जाएगा। शासकीय पॉलीटेक्निक काॅलेज में एप्रोच रोड बनेगी। सब्जी मंडी में चबूतरों पर दुकानें लगवाने दो कर्मचारियों की स्थायी ड्यूटी लगाएंगे।

रेस्ट हाउस का नया प्लान: 8 सुईट होंगे

शहर के रेस्ट हाउस का नया प्लान बनेगा। पीआईयू से 20 मार्च तक नक्शा बनाने को कहा गया। इसमें दो वीआईपी सहित 8 सुईट रहेंगे। साइड में पार्किंग और पिछले हिस्से में शॉपिंग काॅम्प्लेक्स बनाने की योजना है।

आठ माह में बिजली सब स्टेशन का काम शुरू नहीं

विस अध्यक्ष ने बिजली कंपनी के उप महाप्रबंधक विशाल उपाध्याय से पूछा-बूढ़ी माता फीडर से बिजली सप्लाई ज्यादा क्यों बंद हो रही है। जवाब मिला इस फीडर से बड़ा क्षेत्र जुड़ा है। सब स्टेशन बन जाए तो समस्या खत्म हो जाएगी। डीजीएम ने माना न्यास काॅलोनी में बिजली सब स्टेशन बना रही कंपनी ने आठ माह में काम शुरू नहीं किया। उसे टर्मिनेट कर देते हैं। इटारसी-मरोड़ा, इटारसी-धरमकुंडी और बाबई में जो रोड शिफ्टिंग का कार्य चल रहा है, उसमें गुणवत्ता की कमी है। ठेकेदार कहता है कि हमने कम रेट पर काम ले लिया है। इससे अच्छा नहीं कर सकते। विस अध्यक्ष ने पीडब्ल्यूडी ईई एसके बरेले से एमडी से बात करने को कहा।

अस्पताल की पुलिस चौकी चालू होगी

एसडीओपी ऑफिस के नए भवन का प्रस्ताव कलेक्टर को भेजा गया है। इसमें आॅफिस, रेस्टरूम और एसएएफ बैरिक बनाया जाएगा। सरकारी अस्पताल में जल्द ही एक अफसर की ड्यूटी लगाकर पुलिस चौकी फिर शुरू की जाएगी।

X
विस अध्यक्ष बोले- बुरहानपुर, भिंड से आ रहे अवैध वेंडर, शहर में वही लोग क्राइम करते हैं
Click to listen..