Hindi News »Madhya Pradesh »Babai» 6 मवेशी से भरी पिकअप पकड़ाई, दो को भेजा जेल

6 मवेशी से भरी पिकअप पकड़ाई, दो को भेजा जेल

इटारसी| नेशनल हाईवे पर भरगदा तिराहे के पास मंगलवार को चल रही किसान अांदोलन में चैकिंग के दौरान केसला पुलिस ने 6...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 07, 2018, 02:15 AM IST

इटारसी| नेशनल हाईवे पर भरगदा तिराहे के पास मंगलवार को चल रही किसान अांदोलन में चैकिंग के दौरान केसला पुलिस ने 6 पशुओं से भरी एक पिकअप को पकड़ा। जिन्हें महाराष्ट्र के कत्लखाना ले जाया जा रहा था। पुलिस ने ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया। पिकअप को थाने लेकर आए। पांच बछड़ों और एक बैल को छुड़ाया और फिर मवेशियों का पशुचिकित्सक से मेडीकल कराया त्रिवेणी गौशाला बैतूल भेजा गया। ड्राइवर करीब खां पिता अमीर खां निवासी बाबई और कटोरी लाल धुर्वे निवासी बज्जरवाड़ा के खिलाफ अपराध दर्ज किया। थाना प्रभारी अशोक बरबड़े ने बताया 1 से 10 जून तक जारी किसान आंदोलन के तहत मंगलवार को टीम भरगदा के पास एनएच-69 पर चैकिंग कर रही थी। पिकअप में मवेशियों की आवाज आई। एएसआई राजेंद्र दुबे और टीम ने मवेशियों से भरी पिकअप को पकड़ा।



में पांच बछड़ों और एक बैल को देखा। पूछताछ में ड्राइवर ने पहले बताया कि खरीदकर कृषि उपयोग के लिए जाने की बात कही। फिर कत्लखाने का बताया। दोनों आरोपी को बुधवार को कोर्ट पेश कर जेल भेजा गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Babai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×