--Advertisement--

पेंशनर्स संघ ने रैली निकाली, ज्ञापन सौंपा

मप्र शासकीय पेंशनर्स संघ तहसील शाखा मनावर, बाकानेर, धरमपुरी, धामनोद एवं गंधवानी शाखा द्वारा प्रांतीय आह्वान पर...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 04:10 AM IST
मप्र शासकीय पेंशनर्स संघ तहसील शाखा मनावर, बाकानेर, धरमपुरी, धामनोद एवं गंधवानी शाखा द्वारा प्रांतीय आह्वान पर संयुक्त रूप से नेहरू पार्क से रैली निकाली गई। जो नगर के प्रमुख मार्गों से होकर एसडीएम कार्यालय पंहुची।

जहां एसडीएम बीएस सोलंकी को पेंशनर्स को 7वां वेतनमान, 19 माह एवं 32 माह के एरियर भुगतान को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन का वाचन मनोहर नामदेव ने किया। शाखाओं के लगभग 150 पेंशनर्स उपस्थित थे।

बदनावर | पेंशनर्स संघ ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को नगर में रैली निकालकर तहसीलदार योगेंद्रसिंह मौर्य को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन दिया। जिसमें सातवें वेतनमान की मांग की गई। रैली में सदस्यों ने अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की। पोस्टर व बैनर लहराए। रैली का नेतृत्व अध्यक्ष बालूसिंह पंवार ने किया। ज्ञापन का वाचन रमेशचंद्र शर्मा ने किया। रैली की तैयारी में केएल जालवार, मनोहर मेहरूणकर, शीला रघुवंशी का सहयोग रहा। अर्जुनसिंह पंवार ने आभार माना। वहीं पेंशनर्स एसोसिएशन की तहसील इकाई द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर पेंशनर्स कार्यालय से रैली निकालकर तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन का वाचन रमेशचंद्र शर्मा ने किया। संघ अध्यक्ष बालूसिंह पंवार सहित कई सदस्य मौजूद थे। आभार अर्जुनसिंह पंवार ने माना।

मनावर. एसडीएम बीएस सोलंकी को ज्ञापन सौंपते पेंशनर्स।

बदनावर. तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए पेंशनर्स संघ के सदस्य।