--Advertisement--

कीटनाशक दवा खाने से महिला की मौत

Badwah News - कीटनाशक दवा खाने से महिला की मौत बड़वाह | सिंचाई काॅलोनी गेट के पास हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली महिला ने बीती...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:10 AM IST
कीटनाशक दवा खाने से महिला की मौत
कीटनाशक दवा खाने से महिला की मौत

बड़वाह |
सिंचाई काॅलोनी गेट के पास हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली महिला ने बीती रात कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मनीषाबाई पति स्व. जितेंद्र गौड़ ने मंगलवार देररात अपने घर में ही कीटनाशक दवा खा ली। परिचितों के अनुसार घटना के समय घर पर दोनों बच्चों के अलावा कोई नहीं था। कीटनाशक खाने की जानकारी मनीषा द्वारा अपने दशहरा मैदान में रहने वाले रिश्तेदार को फोन पर दी। जिसके बाद परिजन करीब रात 12.45 बजे मनीषा को निजी अस्पताल ले गए लेकिन उपचार के दौरान मनीषा ने दम तोड़ दिया। चार साल पहले मनीषा के पति जितेंद्र गौड़ का इंदौर से बड़वाह लौटते समय ग्वालू घाट के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। जिसके बाद जितेंद्र के फोटो स्टूडियो के संचालन का कार्य मनीषा ही संभाल रही थी।

पट्टे की मांग को लेकर जनसुनवाई में दिया आवेदन

करही |
नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड-4 के रहवासियों ने जमीन के पट्टे देने की मांग को लेकर जनसुनवाई में पत्र देकर मांग की है। पार्षद पति मदन नायक ने बताया वार्ड में 40 से अधिक रहवासी ऐसे हैं जो 20 साल से अधिक समय से रह रहे हैं लेकिन अभी तक पट्टे का अधिकार नहीं मिला है। मंगलवार को वार्ड के रहवासियों ने खरगोन में हुई जनसुनवाई में पत्र देकर पट्टे देने की मांग की। नीरज ने बताया पुराने रास्ते की भूमि खसरा न. 133 जिसका रकबा 0.611 हेक्टेयर की भूमि जो शासकीय है पर रहवासी रह रहे हैं भूमि को आबादी भूमि करके पट्टे देने की मांग खरगोन कलेक्टर से की है।

X
कीटनाशक दवा खाने से महिला की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..