• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Badwah News
  • गणेश मार्ग पर आपसी विवाद में चाकूबाजी एक घायल, एसपी-कलेक्टर पहुंचे
--Advertisement--

गणेश मार्ग पर आपसी विवाद में चाकूबाजी एक घायल, एसपी-कलेक्टर पहुंचे

बीती रात नगर में आपसी विवाद के चलते चाकूबाजी की घटना हुई। रात को ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बुधवार...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 03:15 AM IST
बीती रात नगर में आपसी विवाद के चलते चाकूबाजी की घटना हुई। रात को ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बुधवार को कलेक्टर अशोक वर्मा, एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती, एडिशनल एसपी अंतरसिंह कनेश व अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह ने भी बड़वाह पहुंचकर घटनाक्रमों के संबंध में जानकारी ली। ड्रोन कैमरे के माध्यम से पुलिस नगर के कुछ क्षेत्रों की जानकारी लेने में जुटी हुई है। जिले से अतिरिक्त फोर्स भी बड़वाह थाने भेजा गया है। शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुधवार रात 7 बजे पुलिस नगर के मुख्य मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला गया।

मंगलवार रात करीब 11 बजे गणेश मार्ग बड़वाह में तीन नाबालिग आरोपियों ने अमन पिता प्रेमचंद सोनी (19) को लात घूंसों से मारपीट कर चाकू से जान से मारने की नीयत से सीने व गर्दन पर चोट पहुंचाई। तीनों आरोपियों ने अमन को कोर्ट में बुलाया था। घटना के समय अमन अपने घर के पीछे की ओर गाड़ी खड़ी कर रहा था। तभी तीनों ने पहुंचकर उसे कोर्ट न आने की बात पर विवाद किया। फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर तीनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उन्हें बाल न्यायालय खरगोन पेश किया गया। पुलिस के अनुसार पहले भी अमन व आरोपियों का विवाद हुआ था। अमन का शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार हुआ।

ड्रोन से सुरक्षा व्यवस्था देखता पुलिसकर्मी।

इधर... लकड़ी घुमाने से रोकने पर किया हमला

मंगलवार रात करीब 10.30 बजे दशहरा मैदान में जबरेश्वर महादेव मंदिर के पास बारीक उर्फ सौरभ निमाड़े ने अक्षय उर्फ राजू पिता सोहन केवट (26) को धारदार हथियार से घायल कर दिया। आरोपी होलिका दहन में लगी लकड़ी को निकालकर घुमा रहा था। पप्पू ने चोट लगने के डर से उसे ऐसा करने से रोका। कुछ देर बाद धारदार हथियार लाकर पप्पू पर वार कर रहा था लेकिन राजू बीच में आ गया। इस पर उसने राजू पर ही वार कर दिया। राजू को इंदौर रैफर किया है।