Hindi News »Madhya Pradesh »Balaghat» Shivraj Singh Chouhan Attack On Opposition

18 फीसदी ब्याज पर कर्ज मिलता था, हमने ब्याज को जीरो कर दिया : शिवराज

बड़वानी और धार जिलों में सोमवार को दिग्गज नेताओं ने प्रचार में ताकत झोंकी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 05:14 AM IST

  • 18 फीसदी ब्याज पर कर्ज मिलता था, हमने ब्याज को जीरो कर दिया : शिवराज

    बड़वानी/धार.निकाय चुनाव के मद्देनजर बड़वानी और धार जिलों में सोमवार को दिग्गज नेताओं ने प्रचार में ताकत झोंकी। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बड़वानी में नपाध्यक्ष व पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया। इसके बाद झंडा चौक में जनसमुदाय को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में 10 हजार विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति मिलती थी, लेकिन अब 1.60 लाख विद्यार्थियों को स्काॅलरशिप दी जा रही है। कांग्रेस के राज में किसानों को 18% ब्याज पर ऋण मिलता था। हमारी सरकार ने शून्य ब्याज दर पर ऋण दिलाया।

    - इस दौरान सीएम ने बड़वानी के कांग्रेस विधायक रमेश पटेल पर हल्ला बोला। वहीं धार में सोमवार शाम को प्रचार थम गया।

    - सीएम ने यहां रोड शो किया और राजबाड़ा चौक पर सभा की। उन्होंने कहा धार के विकास के लिए जब भी पैसा मांगा गया, हमने दिया। अगले पांच साल भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

    मतदान कल, छुट्टी घोषित
    - जिन नगरीय निकायों में बुधवार को मतदान होना है, वहां सरकार ने छुट्टी घोषित की है। उल्लेखनीय है धार जिले में नगर पालिका परिषद धार, मनावर और पीथमपुर नगर परिषद सरदारपुर, राजगढ़, धरमपुरी, धामनोद, कुक्षी, और डही, बड़वानी जिले में नगर पालिका परिषद बड़वानी आदि निकायों में चुनाव होना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Balaghat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Shivraj Singh Chouhan Attack On Opposition
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Balaghat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×