--Advertisement--

हाईवे पर तेज रफ्तार बस ने 6 साल के बच्चे को रौंदा

Bareli News - बस हादसे में बच्चे की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन। बरेली| सोमवार शाम को हुए एक हादसे में छह वर्षीय बच्चे की मौत हो...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:15 AM IST
हाईवे पर तेज रफ्तार बस ने 6 साल के बच्चे को रौंदा
बस हादसे में बच्चे की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

बरेली| सोमवार शाम को हुए एक हादसे में छह वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। सड़क पार करते समय तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से यह घटना घटी। राष्ट्रीय राजमार्ग 12 पर शिवा गार्डन के पास पलकमती की पुलिया के पहले यह हादसा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शी विनोद विश्वकर्मा ने बताया कि उसकी आंखों के सामने बच्चे को बस ने रौंद दिया। यह यात्री बस बरेली से उदयपुरा तरफ तेजी से आ रही थी। करीब सवा 5 बजे बच्चा उसकी चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। विनोद ने बताया कि मृत बच्चे का परिवार यहां शादी में शामिल होने आया है।

बच्चे के माता-पिता और परिजन शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। 18 अप्रैल को भोपाल बारात जाने वाली है। इस हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया है। पुलिस ने यात्री बस को थाने में खड़ा करवा लिया है। मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया गया है।

अब पसरा है मातम

घटना के चश्मदीद विनोद विश्वकर्मा ने बताया कि उसके घर में मेहरा परिवार किराए से रहता है। उनके परिवार में 18 अप्रैल को शादी है। वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारियों के चलते सभी मेहमान इकट्ठा हो रहे हैं। उन्हीं में बरधा बम्होरी से भोजराज मेहरा और उनकी प|ी यशाेदा मेहरा अपने 6 साल के बच्चे अंशुल के साथ शादी में शामिल होने आए थे। यह रिश्तेदार काफी करीबी है। सोमवार को सभी महिलाएं दूल्हे को तेल चढ़ाने की तैयारियां कर रही थीं, तभी एनएच 12 पर बरेली से आ रही बस की चपेट में आने से अंशुल की मौत हो गई।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

थाना प्रभारी एसएस मुकाती ने बताया कि बच्चे का सिर बस के पहिए के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अटवाल बस को थाने में खड़ा कर वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

X
हाईवे पर तेज रफ्तार बस ने 6 साल के बच्चे को रौंदा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..