• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Begumganj
  • मंडलम की नियुक्ति के लिए छह कार्यकर्ताओं ने जमा किए आवेदन
--Advertisement--

मंडलम की नियुक्ति के लिए छह कार्यकर्ताओं ने जमा किए आवेदन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने एवं मंडलम आदि के गठन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक दशहरा मैदान...

Danik Bhaskar | Feb 09, 2018, 02:05 AM IST
कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने एवं मंडलम आदि के गठन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक दशहरा मैदान स्थित सांस्कृतिक भवन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुमताज खान की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जिसमें जिला समन्वयक जयदीप हनीसिंधु, पूर्व विधायक कैलाश कुंडल, जिला प्रभारी शशि प्रभा राजपूत उपस्थित हुए। जिन्होंने बेगमगंज के कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श कर मंडलम के गठन हेतु नामों पर चर्चा की। जिसमें पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह तोमर, शेरसिंह दाऊ, राजेश यादव, अख्तर लाला उमाशंकर पांडे आदि ने अपने अपने सुझाव रखे। मंडलम की नियुक्ति के लिए 6 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपने आवेदन जमा किए जिसमें संदीप विश्वकर्मा, हनीफ मुंशी, राजेश इंदौरी, स्वदेश गुप्ता, संजय राय एवं संजीव मुणोत शामिल हैं।

पर्यवेक्षकों ने सभी 6 आवेदकों को समन्वय से एक नाम देने के लिए समय दिया लेकिन रजामंदी नहीं होने से किसी ने भी अपना नाम वापस नहीं लिया। जिस पर पर्यवेक्षकों ने वरिष्ठों से सलाह लेकर नाम तय करने की घोषणा की। गुरुवार की सुबह उक्त सभी पर्यवेक्षक खजुरिया ब.गढ़ी सुल्तानगंज सुनवाहा आदि क्षेत्र के दौरे पर निकल गए। जहां पर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर ग्रामीण क्षेत्र के लिए मंडलम की नियुक्ति की जाएगी।