--Advertisement--

नकली बीड़ी के पैकेट के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Begumganj News - बेगमगंज में बनने वाली स्पेशल शेर दिल बीड़ी व स्पेशल दिल शेर बीड़ी की मार्केट बिगाड़ने सिरोंज क्षेत्र में सप्लाई की जा...

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2018, 02:15 AM IST
नकली बीड़ी के पैकेट के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
बेगमगंज में बनने वाली स्पेशल शेर दिल बीड़ी व स्पेशल दिल शेर बीड़ी की मार्केट बिगाड़ने सिरोंज क्षेत्र में सप्लाई की जा रही नकली बीड़ी की लिखित रिपोर्ट पर पुलिस ने सिरोंज से नकली बीड़ी के कई पैकेट जब्त कर तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। जिनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक आरोपी फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सिराेंज में मुन्ना कबाड़ी इरफान अली, शमीम खां दोनों लेबल की बीड़ी की मार्केट बिगाड़ने नकली लेबल छपवाकर बीड़ी सप्लाई कर रहे थे। जबकि उक्त लेबल की असली बीड़ी की सप्लाई वाजिद अली निवासी हदाईपुर बेगमगंज द्वारा सिराेंज क्षेत्र में सप्लाई की जाती है।

जिनके पास बकायदा दोनों लेबल का लाइसेंस है। उसका पंजीयन 2012 में कराया गया था। फरियादी वाजिद अली की रिपोर्ट पर बेगमगंज पुलिस ने सिरोंज पहुंचकर तीन किराना दुकानों से दोनों लेबल की नकली बीड़ी के करीब 125 पैकेट जब्त किए और दुकानदारों के बयान दर्ज किए।

आरोपियों के घर से भी लेबल जब्त किए गए हैं। तीनों आरोपियों पर ट्रेडमार्क अधिनियम की विभिन्न धाराआें के तहत मामला दर्ज किया है। जिनमें से दो आरोपी मुन्ना कबाड़ी व इरफान अली को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। जबकि एक आरोपी शमीम खां फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। थाना प्रभारी नरेंद्र भार्गव ने बताया कि शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। अन्य बीड़ियों का निर्माण भी बेगमगंज में किए जाने की शिकायतें मिली हैं। उन पर भी शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

X
नकली बीड़ी के पैकेट के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..