बेगमगंज

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Begumganj
  • शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में शराबियों के जमावड़े से यात्री परेशान
--Advertisement--

शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में शराबियों के जमावड़े से यात्री परेशान

नया बस स्टैंड के शॉपिंग कॉम्पलेक्स के आसपास रात के समय असामाजिक तत्वों के सक्रिय रहने के कारण रात होते ही वह...

Danik Bhaskar

Mar 14, 2018, 03:15 AM IST
नया बस स्टैंड के शॉपिंग कॉम्पलेक्स के आसपास रात के समय असामाजिक तत्वों के सक्रिय रहने के कारण रात होते ही वह मयखाने में तब्दील हो जाता है। जहां बेफिक्री के साथ नशा करने वाले अपनी महफिल जमाते हैं और खाली डिस्पोजल व पाउच व शराब की बोतलें वहीं छोड़ जाते हैं।

यात्री प्रतीक्षालय में भी शराबी उत्पात मचाकर यात्रियों को परेशान करते देखे जा सकते है। नशे की हालत में होटलों पर गदर करना नमकीन आदि के ठेलों पर जाकर गाली गलौच करना उनकी आदत बन चुकी है। शराबियों का यह कार्य दिन में भी चलता रहता है। जिससे महिला यात्रियों को खासी परेशानी उठाना पड़ रही है। पुलिस के पास तक शिकायत नहीं पहुंचने के कारण ऐसे आवारा किस्म के लोगों पर नकेल नहीं कस पा रही है। सुल्तानगंज की माधुरी बाई ने बताया कि शराबी यात्री प्रतीक्षालय में ही नशा करते रहते हैं। कोई उनसे कुछ नहीं कहता। वे महिलाओं के सामने ही गाली गलौच करते हैं यहां पर पुलिस की व्यवस्था होना चाहिए। अमानगंज जाने के लिए बस का इंतजार कर रहीं जरूआ निवासी शोभा बाई ने बताया कि शराब के नशे में झूमता युवक आया और यात्री प्रतीक्षालय में बस के इंतजार में बैठी युवतियों पर फब्तियां कसने लगा। मेरे द्वारा मना करने के बाद शोर मचाने पर वह वहां से निकल गया।

यात्री कमलेश कुमार कुंडा,नरेन्द्र कुमार बासांदेही, अखलेश वर्मा सागर, सत्तार खां राहतगढ़,उत्तमसिंह गौर गैरतगंज, वैजंती यादव खिमलासा,गंगाबाई ढाडिया सहोद्रा बाई राय हरदौट, असरार खां गढ़ी सहित बस स्टैंड पर उपस्थित नारायणसिंह अनीस खां, बब्लू, कमोद सिंह, गंधर्व सिंह,राजकुमार, महेन्द्र लोधी, जुगतसिंह, जब्बार खां, विष्णु प्रसाद, दीपक शाक्या आदि ने कलेक्टर भावना वालिंबे से बस स्टैंड की दुकानों व यात्री प्रतीक्षालय पर नशे करने वालों पर लगाम कसने के लिए स्टैंड पर पुलिस की व्यवस्था करने की मांग की है।

शराबियों पर कार्रवाई की जाएगी


Click to listen..