• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Begumganj
  • शहर से गायब लग्जरी गाड़ियों में से दो लावारिस हालत में मिलीं
--Advertisement--

शहर से गायब लग्जरी गाड़ियों में से दो लावारिस हालत में मिलीं

Begumganj News - करीब 15 दिन पहले लग्जरी गाड़ियाें का मामला प्रकाश में आते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जेपी पावर प्लांट व...

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 03:15 AM IST
शहर से गायब लग्जरी गाड़ियों में से दो लावारिस हालत में मिलीं
करीब 15 दिन पहले लग्जरी गाड़ियाें का मामला प्रकाश में आते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जेपी पावर प्लांट व बीना रिफायनरी में लग्जरी गाड़ियां किराए पर लगाने के नाम पर ठगी करने के मामले में कुछ गाड़ियां अलग अलग थाना क्षेत्र में लावारिस हालत में मिली हैं।

मुंगावली में चंदेरी रोड पर मिली दो गाड़ियों में एक बोलेरो प्रकाश विश्वकर्मा बेगमगंज के नाम पर रजिस्टर्ड है और दूसरी मदन सिंह राजपूत भोपाल के नाम से रजिस्टर्ड है। जिन्हें मुंगावली पुलिस ने जब्त कर गाड़ी मालिकों को सूचना दे दी है।

वहीं भानगढ़ थानांतर्गत आनेवाली कंजिया पुलिस चौकी से कुछ ही मीटर दूरी पर संचालित देशी शराब ठेके के सामने बोलेरो क्रमांक एमपी 04 सीक्यू 4217 जो शंकर सिंह भोपाल के नाम व एमपी 04 सीएम 4845 कल्याण सिंह भोपाल के नाम रजिस्टर्ड है और बिना नंबर का नया लोडिंग वाहन सहित 6 वाहन लावारिस हालत में खड़े मिले हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अब तक की जांच में जो स्थिति सामने आई है उससे पता चलता है कि इस मामले में लिप्त लोग वाहन मालिकाें को ठगते हैं। वह किराए पर वाहन लगाने के नाम पर अनुबंध करके लोडिंग वाहन और लग्जरी कार ले जाते हैं और लंबे समय तक अनुबंध के मुताबिक किराए का भुगतान नहीं करते। इस बीच वह किराए पर गाड़ियां लेकर कमाई करते हैं। ज्यादा समय बीत जाने के बाद वह वाहन लावारिस छोड़कर चले जाते हैं। मामले में कितने लोग लिप्त हैं पूरी जांच होने के बाद ही पता चल पाएगा। इस संबंध में मुगावली थाने में पदस्थ एएसआई सुमरन सिंह ने बताया कि गाड़ी चोरी होने की रिपोर्ट उनके यहां दर्ज नहीं है बल्कि बेगमगंज थाने में दर्ज है उन्हें सूचना दे दी गई है। उनके यहां मंडीदीप निवासी देवेंद्र सिंह चौहान ने लोडिंग ऑटो किराए पर ले जाने की लिखित शिकायत की थी वह ऑटो लावारिस हालत में मिला है।

वहीं मामले की जांच कर रहे एसआई आरविंद पांडेय का कहना है कि अभी जो वाहन जब्त हुए हैं वह मंडीदीप भोपाल व गैरतगंज क्षेत्र के बताए गए हैं। वाहनों की तलाश जारी है आरोपियों का सुराग लगाने के लिए पुलिस पार्टी लगी है।

X
शहर से गायब लग्जरी गाड़ियों में से दो लावारिस हालत में मिलीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..