--Advertisement--

हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास

बेगमगंज| थाना सुल्तानगंज के मरखेड़ा गुलाब में अक्टूबर 2015 की शाम को घर के सामने से निकलने पर से हुए विवाद में पिता को...

Danik Bhaskar | Feb 03, 2018, 04:15 AM IST
बेगमगंज| थाना सुल्तानगंज के मरखेड़ा गुलाब में अक्टूबर 2015 की शाम को घर के सामने से निकलने पर से हुए विवाद में पिता को पिटता देख बचाने पहुंचे पुत्र के सिर में लाठी लगने से हुई मौत के मामले में प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश अरविंद रघुवंशी ने आरोपी कनई पुत्र सुंदर घोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

अपर लोक अभियोजक बद्रीविशाल गुप्ता ने बताया कि थाना सुल्तानगंज के ग्राम मरखेड़ा गुलाब में 22 अक्टूबर 2015 की शाम को आरोपी कनई एवं मौजीराम ने घर के सामने से नहीं निकलने की बात पर प्रभुसिंह राजपूत का रास्ता रोककर मारपीट की। अपने पिता प्रभुसिंह को पिटता देख उसका 16 वर्षीय पुत्र गोविंद राजपूत बचाने आया तो कनई ने उसके सिर में लाठी मार दी थी। इससे उसकी मौत हो गई। साक्ष्यों के आधार पर आरोपी कनई पुत्र सुंदर घोषी निवासी मरखेड़ा गुलाब को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। वहीं मृतक के पिता से मारपीट के मामले में कनई को एक वर्ष की तथा अन्य आरोपी मौजीराम को 3 माह के कारावास की सजा सुनाई है। आरोपी कनई पूर्व से जेल में है।