• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Begumganj
  • कंपनी ने उपभोक्ताओं से वसूली 1 करोड़ की बकाया राशि, 6 कराेड़ अब भी शेष
--Advertisement--

कंपनी ने उपभोक्ताओं से वसूली 1 करोड़ की बकाया राशि, 6 कराेड़ अब भी शेष

Begumganj News - सिलवानी| बकायादार विद्युत उपभोक्ताओं से बकाया राशि जमा कराए जाने के लिए बिजली कंपनी द्वारा अभियान चलाया जाएगा।...

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 04:20 AM IST
कंपनी ने उपभोक्ताओं से वसूली 1 करोड़ की बकाया राशि, 6 कराेड़ अब भी शेष
सिलवानी| बकायादार विद्युत उपभोक्ताओं से बकाया राशि जमा कराए जाने के लिए बिजली कंपनी द्वारा अभियान चलाया जाएगा। ताकि बकाया राशि की वसूली हो सके। इसके बाद भी उपभोक्ता बकाया राशि जमा नहीं करते हैं तो कंपनी सख्त कार्रवाई कर सकती है।

जानकारी के अनुसार बिजली कंपनी को तहसील के 11 हजार उपभोक्ताओं से करीब 7 करोड़ की राशि वसूलना थी। वित्तीय वर्ष के अंतिम माह मार्च में बिजली कंपनी के स्थानीय कार्यालय में पदस्थ अधिकारियों तथा मैदानी कर्मचारियों द्वारा किए गए प्रयासों से करीब 1 करोड़ की बकाया राशि उपभोक्ताओं द्वारा जमा कराई गई। अभी भी बिजली कंपनी को करीब 6 करोड़ की राशि बकायादार उपभोक्ताओं से वसूलना है। बताया जा रहा है कि बिजली कंपनी द्वारा पूर्व में अनेक दफा बकायादार उपभोक्ताओं से राशि जमा किए जाने का आग्रह किया जा चुका है बावजूद भी राशि जमा कराए जाने को लेकर उपभोक्ताओं के द्वारा कोताही बरती जा रही है।बिजली कंपनी के जेई मनीष अहिरवार ने बताया कि 22 अप्रैल को लोक अदालत का आयोजन बेगमगंज में किया जा रहा है। उहालांकि बिजली कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं के हितों का भी ध्यान रखा जा रहा है व बिजली सप्लाई भी तय शेड्यूल के अनुसार दी जा रही है। श्री अहिरवार के मुताबिक बकाया राशि न आने पर कंपनी के द्वारा बकायादार उपभोक्ताओं के खिलाफ राशि की वसूली किए जाने को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

X
कंपनी ने उपभोक्ताओं से वसूली 1 करोड़ की बकाया राशि, 6 कराेड़ अब भी शेष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..