Hindi News »Madhya Pradesh »Begumganj» 2 फीट चौड़े रास्ते पर एक तरफ डेम तो दूसरी ओर बीस फीट गहरी खाईं

2 फीट चौड़े रास्ते पर एक तरफ डेम तो दूसरी ओर बीस फीट गहरी खाईं

नगर से कीरतपुर जाने के लिए डेम की पार पर रास्ता बनाया गया है। यह रास्ता खतरे से खाली नहीं है। करीब 12 फीट चौड़े इस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 25, 2018, 05:20 AM IST

नगर से कीरतपुर जाने के लिए डेम की पार पर रास्ता बनाया गया है। यह रास्ता खतरे से खाली नहीं है। करीब 12 फीट चौड़े इस रास्ते पर एक तरफ डेम तो दूसरी ओर बीस फीट गहरी खाईं है। इस पर बिछी कांक्रीट के चलते करीब एक दर्जन बाइक सवार नीचे गिरकर अपने हाथ पैर तुड़वा चुके हैं। विभाग व वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी होने के बावजूद अब तक इस मार्ग के दोनों ओर रेलिंग नहीं बनवाई जा सकी है ताकि लोग रेलिंग से टकराकर नीचे गिरने से तो बच जाएं। करीब एक किमी का यह रास्ता डेम की पार पर बनाया गया है। इस पर रात दिन लोग गुजरते हैं।

इस मार्ग से चार पहिया, 6 पहिया एवं दो पहिया वाहनों के अलावा किसानों की ट्रैक्टर ट्रालियां निकलती हैं। इस रास्ते पर चूके तो सीधे डेम में या फिर 20 फीट नीचे गिरने से कोई नहीं रोक सकता। इसके बाद भी विभाग के अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे है।

अब तक ये हुए घायल : इस मार्ग से गुजरने वाले कई लाेग गिरकर घायल हो चुके हैं। इनमें एहफाज खां, रामसेवक, भगवानसिंह, पर्वत सिंह, राकेश कुमार सहित करीब एक दर्जन लोग हैं जो आसपास के ग्राम कीरतपुर, तिनघरा, नया नगर, भोजपुर, वीरपुर आदि के रहने वाले हैं जो रात के समय इस मार्ग से गुजरते समय डेम में गिर चुके हैं, वहीं एक ट्रैक्टर के पलटने से एक की मौत भी हो चुकी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Begumganj

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×