Hindi News »Madhya Pradesh »Begumganj» तेज हवा से आड़े हुए विद्युत पोल, सुधार की तरफ ध्यान नहीं दे रही बिजली कंपनी

तेज हवा से आड़े हुए विद्युत पोल, सुधार की तरफ ध्यान नहीं दे रही बिजली कंपनी

नगर के टेकरी वाले कब्रिस्तान में लगे विद्युत पोल तेज हवा के कारण कमान की तरह झुक गए। इनमें से कुछ के विद्युत तार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 25, 2018, 05:20 AM IST

नगर के टेकरी वाले कब्रिस्तान में लगे विद्युत पोल तेज हवा के कारण कमान की तरह झुक गए। इनमें से कुछ के विद्युत तार जमीन को छू रहे है, लेकिन विद्युत कंपनी ने कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया। नगर पालिका के संज्ञान लेने के बाद बिजली कंपनी ने उक्त विद्युत पोल के स्थान पर दूसरे पोल खड़े करने के लिए गड्‌ढे तो खुदवा दिए, लेकिन आज तक खंभे नहीं बदले जा सके हैं।

कब्रिस्तान में रोशनी के लिए करीब छह साल पहले उक्त विद्युत पोल नगर पालिका परिषद द्वारा लगवाए गए थे। उस समय भी अधिक उंचाई के पोल नहीं लगाने के लिए तत्कालीन पार्षद मुन्ना अली ने अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन बिजली कंपनी ने उक्त शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।

आज हालत यह है कि कब्रिस्तान में लगे अधिकतर विद्युत पोल जमीन को सजदा करते नजर आ रहे हैं। कुछ की डोरी भी नीचे जमीन पर डली हुई है जो कभी भी खतरे का सबब बन सकती है।

विद्युत पोल का यह हाल होने से कब्रिस्तान में रात के समय अंधेरा बना रहता है जिससे वहां आने जाने वालों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है।

समाज के चांद मियां एडवोकेट, हबीब शाह पटेल, अख्तर लाला, शमीम मैनेजर, सगीर अली हनीफ मुंशी, मो. आमिर, महफूज पायलेट, दुलारे अली,हाजी गुफरान खां, हाजी गुलाम रसूल, नासिर नवाब, शानू मंसूरी, राशिद मंसूरी, अमजद अली, छोटे मुन्ना, हाजी फीरोज खां, राशिद पठान, सलीम तन्हा, अस्सू नाना, किश्वर अली, रिजवान पहलवान, मुजाहिद अहमद ने बिजली के पाले ठीक करवाने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Begumganj

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×