सूने मकान में लगी आग,अासपास के मकान बचे / सूने मकान में लगी आग,अासपास के मकान बचे

Bhaskar News Network

Mar 04, 2018, 07:15 AM IST

Begumganj News - कोहनिया गांव में रात के समय अचानक एक सूने मकान में आग लग गई। आग की लपेट देख ग्रामीण आग बुझाने दौड़ पड़े। आग को बेकाबू...

सूने मकान में लगी आग,अासपास के मकान बचे
कोहनिया गांव में रात के समय अचानक एक सूने मकान में आग लग गई। आग की लपेट देख ग्रामीण आग बुझाने दौड़ पड़े। आग को बेकाबू होता देख तत्काल नगर पालिका की दमकल को सूचित किया। दमकल ने समय पर पहुंचकर बढ़ती हुई आग पर काबू पा लिया, जिससे अन्य मकान आग की चपेट में आने से बच गए, लेकिन जिस मकान में आग लगी थी उसमें रखा घर गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।

आग की लपटे इतनी अधिक तेज थी कि लोग करीब जाकर आग बुझाने का प्रयास नहीं कर सके। दमकल ने पहुंचकर पहले दूसरे मकानों की ओर बढ़ती आग की लपटों को ठंडा किया। उसके बाद मकान की आग बुझाई। मकान मालिक पूरन सिंह परिवार सहित दूसरे गांव गया हुआ था जिस समय आग लगी उस समय मकान सूना था।

आग किस कारण से लगी यह अज्ञात है। आग से घर गृहस्थी का सभी सामान जलकर राख हो गया। खाने पीने के सामान के अलावा ओढ़ने बिछाने व पहनने के कपड़े भी जल गए है।

चंदोरिया के एक मकान में लगी आग : चंदोरियो गांव में अचानक नाथूराम अहिरवार के मकान में आग लग गई, जिसे नगर पालिका की दमकल ने जाकर आग पर काबू पा लिया। आग आगे दूसरे मकानों तक नहीं पहुंच पाई है। आग की सूचना पर पुलिस बेगमगंज भी दल बल के साथ पहुंच गई। नाथूराम का कहना है कि रंजिशवश आग लगाई गई है पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

X
सूने मकान में लगी आग,अासपास के मकान बचे
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543