Hindi News »Madhya Pradesh »Begumganj» यात्री प्रतीक्षालय खस्ताहाल,बना हुआ है खतरा

यात्री प्रतीक्षालय खस्ताहाल,बना हुआ है खतरा

बेगमगंज| सागर भोपाल मार्ग पर बसिया ढाबे से लगा यात्री प्रतीक्षालय की दीवार छत के सहारे लटकी हुई है। इससे दुर्घटना...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 15, 2018, 02:05 AM IST

यात्री प्रतीक्षालय खस्ताहाल,बना हुआ है खतरा
बेगमगंज| सागर भोपाल मार्ग पर बसिया ढाबे से लगा यात्री प्रतीक्षालय की दीवार छत के सहारे लटकी हुई है। इससे दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है। इसका कुछ भाग गिर चुका है। आधा फर्श भी बैठ गया है। इसके रखरखाव की तरफ न तो पंचायत ही ध्यान दे रही है और न ही प्रशासनिक अधिकारी, जबकि ग्रामवासी कई बार इस संबंध में आवेदन दे चुके हैं, लेकिन आज तक कोई पहल यात्री प्रतीक्षालय को सुधरवाने के लिए नहीं की गई है।

करीब पांच साल से इसी हालत में उक्त यात्री प्रतीक्षालय पड़ा हुआ है जिसका उपयोग यात्री नहीं कर पा रहे है वे धूप से बचने के लिए यहां वहां दरख्तों की छांह तलाशते नजर आते है। ग्राम पंचायत बसिया का यात्री प्रतीक्षालय के निर्माण में फाउंडेशन बनाया जाकर उसपर दीवारें भर खड़ी कर छत ढाल दी गई, जिसके पिछले हिस्से से फाउंडेशन अधिक वर्षा एवं खेत किनारे बना होने से बैठ गया। दीवार का कुछ भाग तो धराशाई हो गया। यात्री प्रतीक्षालय के सुधार करवाने के ग्रामीण लाल साह, गनेश राम, ओमकार सिंह यादव, राजूसिंह, मजबूत सिंह, बाबूलाल लोधी, परसराम, कन्हैयालाल आदि ने कई बार आवेदन दिए और ग्राम पंचायत में भी बात रखी, लेकिन आज तक यात्री प्रतीक्षालय के सुधार की तरफ किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। उक्त लोगों ने कलेक्टर भावना वालिंबे को आवेदन भेजकर यात्री प्रतीक्षालय बनवाने की मांग की है।

जर्जर हो गया यात्री प्रतीक्षालय

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Begumganj

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×