बिना बटन वाली हो ड्रेस, शूज की बजाय सैंडिल पहनकर जाएं / बिना बटन वाली हो ड्रेस, शूज की बजाय सैंडिल पहनकर जाएं

Bhaskar News Network

Apr 22, 2018, 02:05 AM IST

Begumganj News - बेगमगंज| सीबीएसई ने नीट 2018 के एडमिट कार्ड जारी करने के बाद अब परीक्षा के दिन ड्रेस कोड को लेकर नया नोटिफिकेशन भी...

बिना बटन वाली हो ड्रेस, शूज की बजाय सैंडिल पहनकर जाएं
बेगमगंज| सीबीएसई ने नीट 2018 के एडमिट कार्ड जारी करने के बाद अब परीक्षा के दिन ड्रेस कोड को लेकर नया नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है। 6 मई को प्रदेश सहित देश में अलग-अलग सेंटर्स पर नीट परीक्षा आयोजित होनी है। ऐसे में इस नोटिफिकेशन को पूरी तरह से पढ़ने के बाद ही एग्जाम सेंटर पर जाएं।

सीबीएसई ने ब्लाक शिक्षाधिकारी राजेश इनवाती ने उक्त बात नीट परीक्षा की तैयारी कर रहे स्टूडेंट के समक्ष कही। उन्होंने बताया कि सीबीएसई ने ड्रेस कोड को लेकर एक लंबी लिस्ट बनाई है। गौरतलब है कि पिछले साल नीट एग्जाम के दौरान ड्रेस को लेकर सीबीएसई को कई तरह के विवादों का सामना करना पड़ा था। इन सब समस्याओं से बचने के लिए इस बार सीबीएसई ने मेल-फीमेल दोनों कैंडिडेट्स के लिए ड्रेस कोड जारी किया है।

लेकर जाएं एडमिट कार्ड : स्टूडेंट्स को इंस्ट्रक्शन है कि वे एग्जाम के दिन अपना एडमिट कार्ड जरूर लेकर आएं। इसके बिना किसी भी स्टूडेंट को एग्जाम हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी।

एग्जाम डे का ड्रेस कोड

एग्जाम के दिन हाफ स्लीप्स के हल्के रंग के कपड़े पहनकर जाएं। आपके कपड़े पर किसी तरह के बटन न लगे हों। यहां तक की छोटे बटन वाले कपड़े पहनकर जाने से भी बचें। किसी तरह के गहने या सजावटी सामान न पहनकर जाएं। परीक्षा के दिन जूते पहनकर बिल्कुल न जाएं। आप स्लीपर्स या सैंडिल पहनकर जा सकते हैं।

X
बिना बटन वाली हो ड्रेस, शूज की बजाय सैंडिल पहनकर जाएं
COMMENT