--Advertisement--

मोदी सरकार के कार्यों पर मंत्री ने जनता से ली राय

क्षेत्रीय विधायक एवं लोक निर्माण मंत्री ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत अपने भ्रमण के दौरान बेगमगंज पहुंचे। यहां पर...

Danik Bhaskar | Jun 09, 2018, 02:05 AM IST
क्षेत्रीय विधायक एवं लोक निर्माण मंत्री ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत अपने भ्रमण के दौरान बेगमगंज पहुंचे। यहां पर उन्होंने क्षेत्र के आमजन, शिक्षक, सेवानिवृत कर्मचारियों और पत्रकार आदि के साथ बैठक कर मोदी सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर उनके द्वारा किए गए कार्यों की एक पब्लिक ओपिनियन के माध्यम से उनकी राय ली।

अधिकांश लोगों ने भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा ही की, साथ ही एक अहम बात कहीं कि नोटबंदी से जनता को परेशानी जरूर हुई है। इस मौके पर लोगों का मानसिक तनाव दूर करने में मदद करने वाले बीएल शर्मा ने कहा की जब हम किसी वस्तु या वातावरण को नकारात्मक नजरिये से देखते है तो वह संपूर्ण वातावरण हमें नकारात्मक ही नजर आता है। हमें भ्रमित ना होकर सकारात्मक नजरिया रखना चाहिए। जिस तरह से किसान मेहनती होता है और जब किसान साल भर मेहनत करके आखिर में अपनी उपज को देखता है तो बहुत ही संतुष्टि का अनुभव करता है।

फौजी को पहले मिलते दो हजार, लेकिन अब हो गए 45 हजार : नगर के फौज से रिटार्यड फौजी अजय सिंह गौर ने बताया कि फौजी अपनी जान की परवाह ना करते हुए सीमा पर अपने देश की रक्षा करते हैं, लेकिन पहले हम फौजियों को मासिक वेतन मात्र दो हजार रुपए मिलता था, जिससे माध्यम वर्ग के परिवार का चूल्हा भी ठीक से नहीं जल पाता है, तो परिवार के भरण पोषण तो दूर की बात है। लेकिन पहले की अपेक्षा अब फौजियों का वेतन दो हजार से तकरीबन 45 हजार हो गया है। यह सब मोदी जी की सरकार भाजपा ने किया है, जिससे अब हमारे प्राण अगर देश की सेवा में निछावर भी हो गए तो हमें फिक्र नहीं गर्व होगा।