--Advertisement--

वकीलों ने ज्ञापन सौंपकर किया हमले का विरोध

Begumganj News - हमले के विरोध में वकीलों ने सौंपा ज्ञापन। बेगमगंज| मप्र उच्च न्यायालय बार कौंसिल ग्वालियर के अध्यक्ष सहित अन्य...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 02:05 AM IST
वकीलों ने ज्ञापन सौंपकर किया हमले का विरोध
हमले के विरोध में वकीलों ने सौंपा ज्ञापन।

बेगमगंज| मप्र उच्च न्यायालय बार कौंसिल ग्वालियर के अध्यक्ष सहित अन्य सम्माननीय साथी अधिवक्ताओं पर विगत दिन मालथौन सागर के पास एक गंभीर एवं शर्मनाक लूट एवं प्राणघातक हमले का विरोध मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद के आव्हान पर नगर के वकीलों ने भी किया और न्यायालयीन कार्य से विरत रहते हुए मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन जुलूस की शक्ल में पहुंचकर नायब तहसीलदार को सौंपा और शीघ्र ठोस एवं उचित कार्रवाई की मांग की।

अभिभाषक संघ अध्यक्ष आरएन रावत के नेतृत्व में अधिवक्ता न्यायालय से जुलूस की शक्ल में तहसील कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है सभी अधिवक्ता इस घटना की घोर निंदा करते हैं और मांग करते हैं कि आरोपियों के विरुद्ध शीघ्र ठोस कार्रवाई की जाए तथा मुख्यमंत्री द्वारा पूर्व घोषित एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट अतिशीघ्र लागू करें।

ज्ञापन सौंपने वालों में एसएन रावत, बद्रीविशाल गुप्ता,ओपी दुबे, ओपी त्रिवेदी,मूरत सिंह, रमेश प्रसाद सोनी, राजेंद्र सोलंकी, विवेक श्रीवास्तव, प्रतापसिंह, उमेश गुप्ता, राजबहादुर, गुफरान अली, मेहरबान सिंह ठाकुर, भगवानसिंह यादव आदि शामिल हैं।

X
वकीलों ने ज्ञापन सौंपकर किया हमले का विरोध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..