Hindi News »Madhya Pradesh »Begumganj» खाली प्लाटों में पानी भरने से आवागमन प्रभावित

खाली प्लाटों में पानी भरने से आवागमन प्रभावित

सुल्तानगंज टप्पा कॉलोनाइजरों द्वारा जमीन के प्लाट बेंचें गए है, लेकिन लोगों द्वारा प्लाट खाली छोड़ दिए गए है, जिससे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:05 AM IST

सुल्तानगंज टप्पा कॉलोनाइजरों द्वारा जमीन के प्लाट बेंचें गए है, लेकिन लोगों द्वारा प्लाट खाली छोड़ दिए गए है, जिससे उनमें पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने से पानी भरकर सड़ रहा है।

बदबू एवं मच्छरों से लोगों को जीना दुश्वार हो गया है। वहीं ऐसे प्लाट विभिन्न प्रकार की बीमारियों का घर बन गए है।

ऐसे ही रास्तों व प्लाटाें के बीच जो रास्ते है, वहां से होकर बच्चे स्कूल जाते हैं, जिससे कभी भी कोई हादसा हो सकता है। प्रशासन की अनदेखी के कारण ग्रामीणों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। ग्राम वासियों ने ठेकेदार कालोनी निर्माता से मांग की है कि पानी निकासी के लिए उचित व्यवस्था की जाए, क्योंकि बाजार का पूरा पानी वहीं से निकलता है निकासी के लिए ना तो कोई नाली है और ना ही कोई पुलिया बनाई गई है। पानी भरा हुआ है वो बीमारियों का घर बना हुआ है। सरपंच प्रतिनिधि महेंद्र सिंह राजपूत का कहना है कि बारिश का पानी यहीं से निकलता है।

ठेकेदार द्वारा निकासी के लिए कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई है, जिससे गंदा पानी मच्छर पनप रहे हैं, जो बीमारियों को जन्म दे रहे हैं ठेकेदार से व्यवस्था को ध्यान रखकर पानी निकासी के लिए उचित व्यवस्था कराई जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Begumganj

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×