Hindi News »Madhya Pradesh »Begumganj» कुएं में लगातार चाैथे साल भी जहरीला पदार्थ डालने वाले का नहीं चला पता

कुएं में लगातार चाैथे साल भी जहरीला पदार्थ डालने वाले का नहीं चला पता

टप्पा सुल्तानगंज के तहत ग्राम चांदोड़ा के निकट सोनपुर गांव में अज्ञात व्यक्ति चार साल से गांव के एक मात्र कुएं में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 11, 2018, 02:05 AM IST

टप्पा सुल्तानगंज के तहत ग्राम चांदोड़ा के निकट सोनपुर गांव में अज्ञात व्यक्ति चार साल से गांव के एक मात्र कुएं में जहरीला पदार्थ डालकर ग्रामवासियों को गर्मी के मौसम में पेयजल के लिए दर दर भटकने पर मजबूर कर रहा है। इस वर्ष फिर अज्ञात व्यक्ति द्वारा जहरीला पावडर डालने से ग्रामीणों ने सुल्तानगंज पुलिस व डायल 100 को सूचित कर बुलवा लिया। लेकिन अज्ञात व्यक्ति का पता नहीं चल सका है।

पुलिस ने उक्त पावडर जब्त कर पेयजल के सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम के निवासी राजू यादव ने पुलिस को सूचना दी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गांव के एक मात्र कुएं में जहरीला पावडर डाल दिया है। चार साल से यह हरकत हो रही है। जिससे ग्रामीण परेशान है। उक्त पावडर के डालने के दूसरे दिन कुएं के पानी में बदबू के साथ फसूकर निकलने लगता है। कुएं के पास से निकलना दूभर हो जाता है। और ग्रामीण पेयजल के लिए दूर दराज खेतों में बने जल स्रोतों से पानी लेकर आने के लिए मजबूर होते हैं। सूचना पर थाना प्रभारी सुल्तानगंज मेहताब सिंह ठाकुर, हेड कांस्टेबल जुगलकिशोर, कांस्टेबल संजय यादव डायल 100 चालक साबिर सिकंदर ग्राम सोनपुर पहुंचे और जिस पन्नी में भरकर उक्त पावडर डाला गया था वह पन्नी कुएं के अंदर एक लकड़ी पर लटकी होने और उसमें थोड़ा सा पावडर होने से उसे निकलवाकर जब्त किया तथा कुएं के पानी का सेम्पल लेकर दोनों को जांच के लिए भेजा है। कुएं के चारों ओर लकड़ियां गड़वाकर उसे बंद कर दिया है ताकि कोई अंजान व्यक्ति पानी का उपयोग न कर सके। इस संबंध में थाना प्रभारी सुल्तानगंज मेहताबसिंह ठाकुर ने बताया कि पावडर व पानी की जांच कराई जा रही है ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Begumganj

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×